ये है बॉलीवुड का सबसे अमीर स्टार किड, इसके पास भले फिल्म ना हो लेकिन पैसे खूब है​

 यूं तो बॉलीवुड का हर स्टार किड अपने आप में अलग पहचान और रुतबा रखता है लेकिन आज हम आपको बताते हैं बॉलीवुड के सबसे अमीर स्टार किड के बारे में.

स्टार किड यह शब्द बॉलीवुड स्टार्स के बच्चों के लिए इस्तेमाल किया जाता है. स्टार किड्स की कैटेगिरी में कई सेलिब्रिटी आते हैं. आलिया भट्ट से लेकर जाह्नवी कपूर, ऋतिक रोशन, अभिषेक बच्चन, करीना कपूर इस तरह स्टार किड्स की एक लंबी लिस्ट है. लेकिन क्या आप जानते हैं स्टार किड में सबसे ज्यादा रिच स्टार कौन सा है? तो चलिए आज हम आपको बताते हैं उस स्टार किड के बारे में जिससे सलमान खान भी पीछे रह गए हैं और यह सबसे अमीर स्टार किड बन गए हैं.

अभिषेक-सलमान नहीं बल्कि ये हैं सबसे अमीर स्टार किड
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सबसे अमीर स्टार किड की बात की जाए तो इसमें सलमान खान, अभिषेक बच्चन, आलिया भट्ट जैसे सितारे नहीं बल्कि ऋतिक रोशन पहले नंबर पर हैं जिनकी नेटवर्थ कुल 3100 करोड़ रुपए हैं. ऋतिक की इस बेशुमार दौलत का राज सिर्फ उनकी फिल्में नहीं बल्कि उनका बिजनेस इन्वेस्टमेंट भी है. वह एक फिल्म के लिए लगभग 85 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. उनका स्पोर्ट्स वेयर ब्रांड HRX भी है जिसकी प्रेजेंट वैल्यू 1000 करोड़ के आसपास है. इसके अलावा ऋतिक रोशन ने कई बिजनेस में इन्वेस्ट किया है. उनके पिता की प्रोडक्शन कंपनी में भी उनकी हिस्सेदारी हैं.

सलमान खान भी हैं ऋतिक रोशन से पीछे
ऋतिक रोशन के अलावा दूसरे बॉलीवुड स्टार्स की नेटवर्थ की बात की जाए तो सलमान खान की नेटवर्थ कुल 2900 करोड़ रुपए है. इस मामले में सलमान ऋतिक से पीछे हैं. वहीं आमिर खान भी ऋतिक रोशन से पीछे हैं जिनकी नेटवर्थ 1800 करोड़ रुपए है. इसके अलावा अभिषेक बच्चन की नेटवर्थ 1200 करोड़ रुपए, रणबीर कपूर की 400 करोड़, आलिया भट्ट की 550 करोड़ रुपए हैं. यहां तक कि साउथ के सुपरस्टार जैसे रामचरण की नेटवर्थ 1340 करोड़, जूनियर एनटीआर की 500 करोड़, प्रभास की 300 करोड़ और रजनीकांत की नेटवर्थ 400 करोड़ रुपए है.

 NDTV India – Latest 

Related Post