रंगीलो मारो ढोलना… गाने पर दूल्हा-दुल्हन ने किया गजब का एनर्जेटिक डांस, यूजर्स बोले- कभी नहीं देखी ऐसी वेडिंग एंट्री​

 सोशल मीडिया पर भी ये डांस वीडियोज खूब वायरल होते रहते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की जबरदस्त एंट्री को देख आप भी यहीं कहेंगे कि पहले नहीं देखी ऐसी वेडिंग एंट्री.

Bride and Groom Dance: शादियों में मजा-मस्ती और नाच गाना न हो तो असली रंग ही नहीं जमता. दूल्हे के दोस्तों, दुल्हन की सहेलियों, नागिन डांस करते बारातियों और अंकल-आंटी का डांस शादियों में जान भरती हैं. लेकिन आजकल शादियों में लोग दूल्हा-दुल्हन के एंट्री परफॉर्मेंस का इंतजार करते हैं. सोशल मीडिया पर भी ये डांस वीडियोज खूब वायरल होते रहते हैं. ऐसे ही एक वीडियो में दूल्हा-दुल्हन की जबरदस्त एंट्री को देख आप भी यहीं कहेंगे कि पहले नहीं देखी ऐसी वेडिंग एंट्री.

बिजली की रफ्तार से नाची दुल्हन

love.still.films नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी में लोग दूल्हा-दुल्हन के आने का इंतजार कर रहे हैं, तभी अचानक गेट खुलता है और एनर्जी से भरे जोड़े की एंट्री होती है. वह बिजली की रफ्तार में नाचते हुए, जबरदस्त एनर्जी के साथ एंट्री लेते हैं. अगर उनकी एनर्जी को नापने का कोई मीटर हो तो शायद वह भी घुटने टेक दे. ‘रंगीलो मारो ढोलना’ गाने पर दूल्हा और दुल्हन के साथ बाराती भी जबरदस्त एनर्जी में झूमते हैं.

देखें Video:

जमकर बरस रहे लाइक्स

वीडियो को करोड़ों बार देखा जा चुका है और लगभग 8 लाख लाइक्स इस पर आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए लोग लिख रहे हैं कि उन्होंने पहले ऐसी वेडिंग एंट्री नहीं देखी है. वहीं कुछ लोगों ने लिखा की भीड़ में मौजूद लोग भी जबरदस्त एनर्जी से भरे हुए हैं. दुल्हन 1000 प्रतिशत एनर्जी से भरी हुई है और दूल्हे को भी भर दिया है.

ये Video भी देखें:

 NDTV India – Latest