September 22, 2024
रन वे पर फ्लाइट, कतार में यात्री, क्रू मेंबर 'लापता', आखिर एयर इंडिया के विमान के साथ ये हुआ क्या

रन-वे पर फ्लाइट, कतार में यात्री, क्रू मेंबर ‘लापता’, आखिर एयर इंडिया के विमान के साथ ये हुआ क्या​

सूत्रों के अनुसार मुंबई से भुज जाने वाली इस फ्लाइट को सुबह 6.50 बजे ही उड़ान भरनी थी लेकिन क्रू मेंबर के ना आने की वजह से इस फ्लाइट को लगातार डिले किया जा रहा है.

सूत्रों के अनुसार मुंबई से भुज जाने वाली इस फ्लाइट को सुबह 6.50 बजे ही उड़ान भरनी थी लेकिन क्रू मेंबर के ना आने की वजह से इस फ्लाइट को लगातार डिले किया जा रहा है.

मुंबई से भुज जाने वाली एयर इंडिया की फ्लाइट संख्या AI 601 के साथ रविवार को एक अजीब घटना देखने को मिली. दरअसल, इस फ्लाइट को मुंबई से सुबह 6.50 भुज के लिए उड़ान भरने थी लेकिन फ्लाइट कई घंटे बाद भी मुंबई से टेकऑफ नहीं कर पाई. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फ्लाइट के टेकऑफ में हो रही लगातार देरी की सबसे बड़ी वजह क्रू मेंबर के ना उपलब्ध होने को बताया जा रहा है. कहा जा रहा है कि फ्लाइट तो समय पर आ गई थी लेकिन उसके साथ जिस क्रू टीम को फ्लाई करना था वो ही समय पर फ्लाइट पर नहीं पहुंची है. ऐसे में यात्रियों को कई घंटे से बोर्डिंग के लिए वेट कर ना पड़ा.

सूत्रों के अनुसार इसी वजह से मुंबई एयरपोर्ट पर एयर इंडिया का डिस्पले भी बंद रखा गया है. मिल रही जानकारी के अनुसार अभी भी क्रू का ही इंतजार किया जा रहा है. क्रू मेंबर के ना पहुंचने से फ्लाइट के टेकऑफ में हो रही देरी का खामियाजा यात्रियों को भुगतना पड़ रहा है. यात्री इस डिले से खासे परेशान दिख रहे हैं.

बताया जा रहा है कि यात्री एयर इंडिया से फ्लाइट के लेट होने की वजह पूछ रहे हैं कि लेकिन एयरलाइंस की तरफ से कोई जवाब नहीं मिल रहा है. मुंबई एयरपोर्ट पर इस फ्लाइट में बोर्ड होने वाले यात्रियों का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिख रहा है कि यात्री फ्लाइट में बोर्ड होने के लिए कतार में खड़े हैं लेकिन उन्हें कोई आगे जाने नहीं दे रहा है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.