रात के अंधेरे में बाघ की सवारी करते कपल को देख लोगों के उड़े होश, सामने आई सच्चाई तो हंसी नहीं रोक पाए लोग​

 वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर पहली नजर में किसी के भी पसीने छूट जाएंगे, लेकिन अगले ही पल यकीनन आप भी हंस-हंसकर लोटपोट हो जाएंगे. वीडियो में एक कपल बाघ की पीठ पर बैठकर सवारी करता नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे अटपटे वीडियो सामने आ जाते हैं कि, जिन्हें देखने के बाद कभी हंसी छूट जाती है, तो कभी लोग शॉक रह जाते हैं. इन दिनों वायरल हो रहे एक वीडियो को देखने के बाद लोगों का हाल भी कुछ ऐसा ही है. हैरान कर देने वाले इस वीडियो को पहली नजर में देखने पर ऐसा लगता है कि कपल बाघ पर बैठ कर सवारी कर रहा है, फिर ऐसा लगता है जैसे कपल ने अपनी बाइक के ऊपर पहले बाघ को बैठाया है और फिर खुद बाघ की पीठ पर बैठ गए हैं, लेकिन जब असलियत सामने आती है तो लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते. यकीन ना हो तो खुद ही देख लीजिए. 

बाघ वाली बाइक

वीडियो को इंस्टाग्राम पर कीरत नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में रात के अंधेरे में एक कपल बाघ के ऊपर बैठकर बाइक की सवारी करता दिख रहा है. पीछे से बाघ की लंबी सी पूंछ ऊपर की ओर उठी हुई नजर आती है. इस नजारे को देखकर एक बार कोई भी खौफ खा जाए, लेकिन कैमरा जैसे-जैसे आगे जाता है इस वीडियो की सच्चाई सामने आ जाती है. दरअसल, ये कपल असली बाघ पर नहीं बैठा. इस बाइक को मॉडिफाई कर बाघ के बॉडी का रूप दिया गया है. इस यूनिक बाइक की सवारी करता कपल अब जमकर वायरल हो रहा है.

यहां देखें वीडियो

जानवरों को भी लगेगा डर

वीडियो को लाखों बार देखा गया है और करीब 40 हजार लाइक्स भी इस पर आए है. वीडियो पर कमेंट कर लोग लिख रहे हैं कि, ‘एक बार को तो हम डर ही गए.’ एक यूजर ने लिखा, ‘मैं तो डर गई कि रियल टाइगर पर बैठे हैं.’ दूसरे ने लिखा, ‘ये तो सही है भाई, रात में कहीं जाओ तो जानवर भी डर जाए.’ वहीं एक ने लिखा, ‘मुझे तो लगा आंटी की पूंछ आ गई है.’

ये भी देखेंः- इस समुद्र में चाहकर भी डूब नहीं सकता इंसान

 NDTV India – Latest