रुबीना दिलैक ने 10 महीने बाद नवरात्रि के पहले दिन दिखाया जुड़वां बेटियों का चेहरा, क्यूटनेस ऐसी तैमूर को जाएंगे भूल​

 Rubina Dilaik Twin Daughters Edhaa And Jeeva First Photot: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बीते कुछ वक्त से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. पिछले साल उन्होंने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था.

Rubina Dilaik Twin Daughters Edhaa And Jeeva First Photot: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बीते कुछ वक्त से एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं. पिछले साल उन्होंने जुड़वा बेटियों को जन्म दिया था. रुबीना दिलैक अपनी प्रेग्नेंसी से समय से ही सुर्खियों में बनी हुई थीं. फिर जुड़वा बेटियों को जन्म देने के बाद एक्ट्रेस के फैंस उनकी एक झलक देखने का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. लेकिन अब नवरात्रि 2024 के पहले दिन पर रुबीना दिलैक ने अपनी जुड़वा बेटियों के चेहरे को फैंस के सामने दिखा डाला है. एक्ट्रेस और उनके पति अभिनव शुक्ला ने बेटियों की तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईधा और जीवा की छह तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें दोनों कपल की दोनों बेटियां काफी क्यूट दिख रही हैं. इन तस्वीरों के साथ रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने कैप्शन में लिखा, नवरात्रि के इस शुभ अवसर पर ईधा और जीवा (ई एंड जे) का परिचय. धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा करने के लिए आप सभी का धन्यवाद!

सोशल मीडिया पर बेटियों की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही है. कई फैंस ईधा और जीवा को करीना कपूर के बेटे तैमूर से ज्यादा क्यूट बता रहे हैं. आपको बता दें कि रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला पिछले साल दिसंबर में माता-पिता बने थे. एक्ट्रेस अपने फैंस को सोशल मीडिया के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में जानकारी देती रहती थीं. अब मां बनने के बाद भी रुबीना दिलैक सोशल मीडिया के जरिए ही हर वक्त फैंस से जुड़ी रहती हैं. 

 NDTV India – Latest 

Related Post