October 29, 2024
लड़की के कंटेनर को हाथ नहीं लगा सकते...बिग बॉस में विवियन पर भड़कीं चाहत पांडे

लड़की के कंटेनर को हाथ नहीं लगा सकते…बिग बॉस में विवियन पर भड़कीं चाहत पांडे​

Bigg Boss के लेटेस्ट एपिसोड में चाहत पांडे और विवियन डिसेना में गंदगी को लेकर तीखी बहस होती दिखी. चाहत खुद पर उठे सवालों पर तिलमिलाती दिखीं.

Bigg Boss के लेटेस्ट एपिसोड में चाहत पांडे और विवियन डिसेना में गंदगी को लेकर तीखी बहस होती दिखी. चाहत खुद पर उठे सवालों पर तिलमिलाती दिखीं.

छोटे पर्दे का सबसे पॉपुलर रियलिटी टीवी शो बिग बॉस 18, 6 अक्टूबर 2024 को शुरू होने के बाद से दर्शकों को अपनी स्क्रीन से चिपकाए हुए है. अब शो के तीन हफ्ते बीतने के साथ यह बहुत साफ है कि कुछ कंटेस्टेंट के बीच दोस्ती बनने लगी है. इन कंटेस्टेंट ने अपने ग्रुप बना लिए हैं जबकि कुछ दूसरे अकेले ही खेला चाहते हैं. बिग बॉस के घर में हर दूसरे पल झगड़े होते दिखते हैं लेकिन खास तौर पर दो कंटेस्टेंट शुरू से ही अच्छे टर्म्स में नहीं रहे हैं और वो हैं विवियन डीसेना और चाहत पांडे.

विवियन डीसेना ने चाहत पांडे पर ‘गंदगी’ के लिए साधा निशाना
बिग बॉस 18 की शुरुआत के बाद से चाहत पांडे और विवियन डीसेना के बीच बहस होती रही है. कलर्स टीवी पर आने वाले लेटेस्ट एपिसोड में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है. क्योंकि विवियन और चाहत के बीच एक बार फिर तीखी बहस हुई. लड़ाई तब शुरू हुई जब विवियन ने देखा कि चाहत ने अलमारी में अपने कपड़ों से गंदगी फैला दी है.

इसे देखकर मधुबाला एक प्यार एक जुनून के एक्टर नाराज हो गए और चाहत से पूछा, “क्या गंदगी मचा रखी है?” हालांकि चाहत ने गंदगी साफ करने से इनकार कर दिया और कहा कि उसे अपने कपड़े धोने हैं. इसलिए उसके कपड़े तभी हटाए जाएंगे. यह जवाब विवियन को ठीक नहीं लगा उन्होंने चाहत से कहा कि कपड़े तुरंत हटा दिए जाएंगे. इसके बाद उन्होंने खुद ही गंदगी साफ करना शुरू कर दिया.

चाहत पांडे ने विवियन डीसेना को दी चेतावनी
जब चाहत ने देखा कि विवियन क्या कर रहे थे तो वह तुरंत उन्हें रोकने के लिए आईं और कहा कि वह ‘लड़की का कंटेनर’ ऐसे ही नहीं छू सकते. विवियन को तब यह कहते हुए देखा गया कि वह चिल्लाना बंद करें और इनकार करने के बजाय अपनी गलती स्वीकार करें.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.