वाह, क्या स्वादिष्ट गाना है… आलू के पराठे पर पूरी फैमिली ने मिलकर बना दिया मज़ेदार सॉन्ग, सुनकर यूजर्स के मुंह में आया पानी​

 इंस्टाग्राम पर सनमीत कौर नाम के हैंडल से ये वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में एक सरदार फैमिली नजर आएगी. जिनके हाथ में प्लेट भी है और वो खाते खाते गाना गा रहे हैं.

गर्मागर्म आलू के पराठे हों, उस पर चम्मच भर मक्खन डला हो और साथ में हो गाढ़ा ताजा दही- भई वाह, ऐसा नाश्ता मिले तो किसकी नियत नहीं डोलगी और जी भर उसे खाने का मन नहीं करेगा. आलू के पराठे के साथ इस कॉम्बिनेशन में कुछ फेरबदल कर आपने भी पराठे का मजा जरूर लिया होगा. ऐसे कम ही लोग होते हैं जिन्हें आलू के पराठे पसंद नहीं होते और जिन्हें पसंद होते हैं वो इन पराठों को देखकर डाइटिंग वाइटिंग की बातें भी भूल जाते हैं. लेकिन इस पराठा लव पर गाना भी बन जाएगा और वो वायरल भी हो जाएगा ये भला किसने सोचा होगा. आपको ये बात महज शगूफा लग रही है तो आप भी ये वायरल वीडियो देख सकते हैं, वो भी गर्मागर्म आलू के पराठे और दही के साथ.

आलू के पराठे और दही पर सॉन्ग

इंस्टाग्राम पर सनमीत कौर नाम के हैंडल से ये वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में एक सरदार फैमिली नजर आएगी. जिनके हाथ में प्लेट भी है और वो खाते खाते गाना गा रहे हैं. आगे माइक पर एक बंदा खड़ा है जो गाना गा रहा है. गाना सुर और ताल में पूरी तरह बंधा हुआ सुफियाना सा गीत लगता है. लेकिन है आलू के पराठे पर बेस्ड. जिसमें सिंगर आलू के पराठे, मक्खन और दही से खाने का जिक्र कर रहा है. साथ ही ये भी कह रहा है कि डाइटिंग छोड़ कर इसे खाना चाहिए. बीच बीच में पूरी फैमिली भी उसका साथ दे रही है.

देखें Video:

दिलजीत के कॉन्सर्ट का गाना

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 4 लाख 1 हजार 35 लोग पसंद कर चुके हैं. एक चाय लवर ने कमेंट किया कि इस गाने में चाय भी एड होना चाहिए. एक अन्य यूजर ने लिखा कि गाना इतना अच्छा है कि इसे दलजीत सिंह के कॉन्सर्ट का सॉन्ग बनवा दो. एक अन्य यूजर ने लिखा कि इस गाने को सुनने के बाद गर्मागर्म आलू के पराठे खाने का मन कर रहा है.

ये Video भी देखें:

 NDTV India – Latest