शख्स ने इमरजेंसी कॉल कर बताया कि भालू पड़ा है पीछे, फिर क्यों बन गया वॉन्टेड; जानें पूरा मामला​

 एक व्यक्ति ने 911 पर फोन किया और बताया कि वह एक भालू से भागते समय एक चट्टान से गिर गया था और वह घायल हो गया.

अमेरिका में एक शख्स ने इमरजेंसी नंबर 911 पर कॉल कर कहा कि एक भालू उसका पीछा कर रहा है. शख्स के कॉल के बाद रेस्पॉन्ड टीम जहां पहुंची, उसे वहां पर एक शव मिला. जिसके बाद उस शख्स की तलाश है, जिसनें इमरजेंसी नंबर पर कॉल किया था. अब ये शख्स वान्टेड बन चुका है. दरअसल जिस शख्स का शव मिला है, अब वॉन्टेड शख्स इस मर्डर मामले में संदिग्ध बन गया है.

किस मामले में वॉन्टेड बना शख्स

मोनरो काउंटी टेनेसी शेरिफ ऑफिस के अनुसार, 911 को 18 अक्टूबर को एक परेशान शख्स का कॉल आया, जिसने ब्रैंडन एंड्रेडे होने का दावा किया. उसने बताया कि वह एक भालू से बचने के लिए भागते समय एक चट्टान से गिर गया था और वह घायल हो गया था. जब अधिकारियों ने टेलिको प्लेन्स में खोज की, जिस क्षेत्र से उन्हें शख्स की कॉल मिली थी, तो उन्हें वहां एक व्यक्ति का शव मिला.

दूसरे की आईडी का किया गलत यूज

इस मामले को बारीकी से देखने के बाद अधिकारियों को समझ आ गया कि ब्रैंडन एंड्रेडे पीड़ित नहीं था. इस मामले में पहचान पत्र को चुराकर उसका गलत इस्तेमाल किया गया था. शेरिफ ऑफिस ने कहा, “एंड्रेडे के चुराए गए पहचान पत्र का इस्तेमाल किया, उसका नाम निकोलस वेन हैमलेट निकला, जो पैरोल उल्लंघन के कारण अलबामा से बाहर जाना चाहता था.”

वॉन्टेड शख्स के खिलाफ वॉरेंट जारी

हेमलेट ने कानून प्रवर्तन अधिकारियों से बात करते समय गलत नाम का इस्तेमाल किया था. उसकी असली पहचान होने से पहले, ऐसा माना जाता था कि वह अपने टेनेसी रेजिडेंस से भाग गया था. हालांकि इस मामले की पीड़ित की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. जबकि हेमलेट के खिलाफ हत्या के आरोप में गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है.

 NDTV India – Latest