शख्स ने 2 फीट चौड़ी ज़मीन पर बनवा ली आलीशान बिल्डिंग, 5 करोड़ लोगों ने देखा अनोखी कारीगरी का ये Video​

 वीडियो में एक घर दिखाया गया है, जो पहली नज़र में केवल डेढ़ से दो फीट चौड़ा लगता है, लेकिन लंबाई में 50 फीट से अधिक फैला हुआ है.

एक इंजीनियर में वो टैलेंट होता है कि वो किसी की भी ज़मीन को खूबसूरत घर बना देता है. एक इंजीनियर जैसा चाहे वैसा घर बना सकता है. इंस्टाग्राम पर एक वायरल वीडियो (Viral Video) को 5 करोड़ से अधिक बार देखा गया है. वीडियो में एक घर दिखाया गया है, जो पहली नज़र में केवल डेढ़ से दो फीट चौड़ा लगता है, लेकिन लंबाई में 50 फीट से अधिक फैला हुआ है. इस आकर्षक दृश्य ने कई लोगों को हैरान कर दिया है कि इतनी संकीर्ण इमारत में ऊपरी मंजिलें कैसे रह सकती हैं और जगह का इस्तेमाल कैसे किया जाता है.

घर का डिज़ाइन अंतरिक्ष की पारंपरिक धारणाओं को चुनौती देता है. अद्वितीय दृष्टिकोण न केवल छोटी ज़मीन पर कुशल घर निर्माण की क्षमता को उजागर करता है, बल्कि ऐसी कार्यात्मक जगह बनाने के लिए उपयोग की जाने वाली विधियों पर भी सवाल उठाता है.

देखें Video:

वीडियो के कमेंट सेक्शन में दर्शकों ने अपने विचार और प्रतिक्रियाएं साझा कीं. एक यूजर ने लिखा- घर शुरू होते ही खत्म हो गया, दूसरे ने मजाकिया अंदाज में सुझाव दिया कि पैसे न मिलने के कारण मिस्त्री घर आधा बनाकर भाग गया होगा. तीसरे यूजर ने कहा, कि दरवाज़ा खोलने से शायद दूसरी दुनिया में प्रवेश हो सकता है. कुल मिलाकर, यह घर सरलता और संसाधनशीलता का प्रमाण है, जो दिखाता है कि सबसे सीमित स्थानों को भी अभिनव डिजाइन के माध्यम से रहने लायक बनाया जा सकता है. इस वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? कमेंट करके बताइए.
 

 NDTV India – Latest