शाहरुख खान के डुप्लीकेट ने सुहाना खान के साथ खिंचवाई सेल्फी, तो लोगों की छूंटी हंसी, बोले- बासी ईद…​

 Shah rukh Khan Duplicate Meets Suhana Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की अमेजन प्राइम वेब सीरीज कॉल मी बे की हाल ही में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई

Shah rukh Khan Duplicate Meets Suhana Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे की अमेजन प्राइम वेब सीरीज कॉल मी बे की हाल ही में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसका हिस्सा कई बॉलीवुड सेलेब्स बने. इतना ही नहीं उनकी खास दोस्त सुहाना खान, जो शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी हैं. वह भी खूबसूरत लुक में इवेंट का हिस्सा बनीं. जहां उनकी मुलाकात किंग खान के डुप्लीकेट से हुई, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग रिएक्शन देते हुए दिख रहे हैं. 

वीडियो में सुहाना खान पैपराजी के बीच से निकलते हुए इवेंट का हिस्सा बनने के लिए पहुंचती हुई दिख रही हैं. क्लिप में एक्ट्रेस को सफेद फ्लोरल मैक्सी ड्रैस में देखा जा सकता है. वहीं जब वह आगे अपनी कार के पास पहुंचती हैं तो उनके पिता शाहरुख खान के जैसे दिखने वाले शख्स एक्ट्रेस के साथ सेल्फी खिंचवाते हुए नजर आती हैं.

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कमेंट में रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, जैसे ईद के बाद बासी ईद आती है वैसे ही एसआरके के बाद बासी srk के आता है. दूसरे यूजर ने लिखा, हाहाहा डुप्लीकेट एसआरके. कसम से मुझे हंसी आ रही है. तीसरे यूजर ने लिखा, सुहाना ऐसी लग रही हैं जैसे पापा जी.  चौथे यूजर ने लिखा, डुप्लीकेट भी करोड़पति बन चुके हैं आजकल तो. 

बता दें, सुहाना खान के अलावा करण जौहर, सैफ अली खान के बच्चे इब्राहिम अली खान और सारा अली खान, कार्तिक आर्यन और चंकी पांडे स्क्रीनिंग का हिस्सा बनते हुए नजर आए हैं. 

 NDTV India – Latest