सदर बाजार में भीड़ के गदर वाला वीडियो वायरल हुआ तो एक्शन में पुलिस, देखें नए VIDEO में कैसे हैं हालात​

 दिल्ली पुलिस ने सदर बाजार में भीड़ की समस्या को देखते हुए इसे कम करने की दिशा में जरूरी कदम उठाए हैं. दीवाली की खरीदारी के दौरान अव्यवस्था और महिलाओं के साथ बदसलूकी की घटनाएं सामने आने के बाद पुलिस ने अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया है.

दीवाली से पहले बाजारों में अक्सर ही लोगों की भीड़ बढ़ जाती है क्योंकि ये हमारे देश के सबसे बड़े त्योहारों में से एक है और इस वजह से इस त्योहार से पहले हर कोई घर या अपने लिए शॉपिंग करने निकलता है. ऐसे में हर शहर-गांव के बाजारों में काफी रौनक लगी रहती है लेकिन दिल्ली के बाजारों का हाल कई बार ऐसा हो जाता है कि वहां कदम रख पाना भी मुश्किल हो जाता है. इसी तरह का सदर बाजार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें बाजार में अव्यवस्था और लोगों की भारी भीड़ देखने को मिली थी. इस वीडियो के वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने एक्शन लेते हुए कार्रवाई की है. 

पुलिस एक्शन से पहले सदर का हाल

सदर बाजार में उमड़ी भीड़

दिल्ली के नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के सदर बाजार में दिवाली की खरीदारी के लिए उमड़ी भीड़. सामने आया हैरान करने वाला वीडियो.#Delhi | #SadarBazar pic.twitter.com/4iW93arg1A

— NDTV India (@ndtvindia) October 16, 2024

दिल्ली पुलिस ने सदर बाजार में भीड़ की समस्या को देखते हुए इसे कम करने की दिशा में जरूरी कदम उठाए हैं. दीवाली की खरीदारी के दौरान अव्यवस्था और महिलाओं के साथ बदसलूकी की घटनाएं सामने आने के बाद पुलिस ने अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया है और सड़कों से अवैध वेंडर्स को भी हटा दिया है.

पुलिस एक्शन के बाद के हालात

दिल्ली के सदर बाजार में भीड़ की समस्या को लेकर दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की. सदर बाजार में अतिरिक्त सुरक्षा बल तैनात किया गया साथ ही अवैध वेंडर्स को भी हटाया गया. दरअसल सदर बाजार में दीवाली की खरीदारी के दौरान अव्यवस्था और महिलाओं के साथ बदसलूकी की घटनाएं सामने आईं थी. #Delhi |… pic.twitter.com/wDC1sdBKVF

— NDTV India (@ndtvindia) October 17, 2024

इससे मार्केट में सुरक्षित वातावरण सुनिश्चित किए जाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस की ओर से यह कार्रवाई कानून व्यवस्था को बनाए रखने, नागरिकों की सुरक्षा करने और सदर बाजार जैसे भीड़भाड़ वाले इलाकों में अव्यवस्था को रोकने के लिए किया गया है. 

 NDTV India – Latest