सनी देओल की बॉर्डर 2 की BTS तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल, फोटो देख फैन्स बोले- ब्लॉकबस्टर ऑफ सेंचुरी​

 बीते साल आई फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस जमकर गदर मचाई और इस फिल्म के साथ सनी देओल ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की. फिल्म के जबरदस्त हिट होने से सनी के सितारे फिर से बुलंदी पर पहुंच गए और उनकी डिमांड भी बढ़ गई.

बीते साल आई फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस जमकर गदर मचाई और इस फिल्म के साथ सनी देओल ने बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी की. फिल्म के जबरदस्त हिट होने से सनी के सितारे फिर से बुलंदी पर पहुंच गए और उनकी डिमांड भी बढ़ गई. अब 27 साल बाद उनकी एक और फिल्म का सीक्वल तैयार हो रहा है. साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर का सीक्वल बॉर्डर 2 की अनाउंसमेंट पहले ही हो चुकी है और फिल्म का कास्ट भी फाइनलाइज हो चुका है. अब फिल्म से एक बीटीएस तस्वीर सामने आई है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है.

को-प्रोड्यूसर ने शेयर की फोटो

सनी देओल की वॉर बेस्ड फिल्म ‘बॉर्डर’ के दूसरे पार्ट में कुछ पुराने और कुछ नए सितारे नजर आएंगे. फिल्म में सनी देओल के साथ एक्टर वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ भी दिखेंगे. हाल में फिल्म की एक बीटीएस तस्वीर सामने आई, जिसे देख लोग बेहद एक्साइटेड हैं. ‘बॉर्डर 2’ फिल्म के को-प्रोड्यूसर बिनॉय गांधी ने सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें बिनॉय एक बड़े से वॉर टैंक के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. तस्वीर को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, आजकल ऑफिस में इस तरह के है मेरे नॉर्मल डेज.

फैंस ने किया कमेंट

इस तस्वीर को देख फैंस बॉर्डर 2 को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं और कमेंट कर इसे आने वाली सबसे बड़ी हिट बता रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इंतजार नहीं हो रहा अब. दूसरे ने लिखा, ब्लॉकबस्टर ऑफ सेंचुरी आने वाली है, बॉर्डर 2. बता दें कि फिल्म बॉर्डर 2, 26 जनवरी 2026 थियेटर्स में रिलीज होगी.

 NDTV India – Latest