सनी देओल के डुप्लीकेट को देख फैंस भी हुए कन्फ्यूज, वीडियो देख दे डाला नाम, बोले- फनी देओल तो…​

 वैसे तो कहा जाता है कि इस दुनिया में हर इंसान की तरह दिखने वाले सात लोग होते हैं, किसी की शक्ल मिलती है तो किसी के हाव-भाव मिलते हैं, तो किसी के फीचर्स बिल्कुल सेम होते हैं. इसी तरह से बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तरह दिखने वाले भी कई शख्स हैं

वैसे तो कहा जाता है कि इस दुनिया में हर इंसान की तरह दिखने वाले सात लोग होते हैं, किसी की शक्ल मिलती है तो किसी के हाव-भाव मिलते हैं, तो किसी के फीचर्स बिल्कुल सेम होते हैं. इसी तरह से बॉलीवुड सेलिब्रिटी की तरह दिखने वाले भी कई शख्स हैं, जिनके वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. आपने आज तक अजय देवगन, सुनील शेट्टी, अमिताभ बच्चन, सलमान खान के डुप्लीकेट को तो देखा होगा, लेकिन आज हम आपको दिखाते हैं बॉलीवुड के पाजी सनी देओल के डुप्लीकेट को, जिसे देखकर आपका सिर भी घूम जाएगा और 1 मिनट के लिए तो आप भी कंफ्यूज हो जाएंगे.

हायो रब्बा सनी पाजी को ये क्या हो गया

इंस्टाग्राम पर sanjay.madhav.92 नाम से बने पेज पर एक शख्स का वीडियो शेयर किया गया. इस वीडियो को देखकर आप भी थोड़ा सा कंफ्यूज हो जाएंगे कि क्या यह सनी देओल हैं, लेकिन उनकी मसल्स और बॉडी को क्या हो गया हैं. दरअसल, इस वीडियो में यह शख्स स्लीवलेस हूडी और ब्लू जींस पहनकर घर से निकलते हुए नजर आ रहे हैं. आंखों में चश्मा लगाया है, इसके बाद सनी देओल की तरह स्टाइल दिखाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन बाद में पता चलता है ये सनी देओल नहीं बल्कि उनके डुप्लीकेट हैं.

यूजर्स बोले इन लोगों की तादाद बढ़ती जा रही है

सोशल मीडिया पर सनी देओल की तरह दिखने वाले शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और हजारों लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट किया कि भाई इन लोगों की तादाद बढ़ती जा रही है, ऐसे ही चलता रहे तो मैं अपना चेहरा भूल जाऊंगा. एक यूजर ने लिखा अरे दूध बेचने वाला सनी देओल. तो एक अन्य यूजर ने इस पर मजेदार कमेंट करते हुए लिखा सनी देओल नहीं यह फनी देओल है. तो एक अन्य यूजर ने लिखा कि इसको देखकर सनी देओल खुद का ढाई किलो का हाथ खुद के सिर पर ही मार लेंगे. इसी तरह से कई यूजर ने इस पर मजेदार कमेंट किए. 

 NDTV India – Latest 

Related Post