October 27, 2024
सलमान खान ने करण वीर मेहरा के सिर पर फोड़ा सच्चाई का बम, बोले 20 25 साल बाद पैदा हुआ होते तो...

सलमान खान ने करण वीर मेहरा के सिर पर फोड़ा सच्चाई का बम, बोले- 20-25 साल बाद पैदा हुआ होते तो…​

सलमान खान ने करण वीर मेहरा के बारे में कहा कि वो दूसरों के कंधे पर रखकर तीर चलाते हैं. उन्होंने करण वीर मेहरा को समझाया कि खुलकर खेलो और छिप-छिपकर खेलना बंद करो.

सलमान खान ने करण वीर मेहरा के बारे में कहा कि वो दूसरों के कंधे पर रखकर तीर चलाते हैं. उन्होंने करण वीर मेहरा को समझाया कि खुलकर खेलो और छिप-छिपकर खेलना बंद करो.

बिग बॉस 18 में वीकेंड का वार में सलमान खान की एंट्री होगी तो किसी ना का किसी का तो बैंड बजेगा ही. सलमान खान का कंटेस्टेंट का बैंड बजाना ही तो वीकेंड का वार की यूएसपी बन चुकी है. बिग बॉस 18 के इस वीकेंड का वार में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. पहले सलमान खान ने अविनाश मिश्रा की क्लास ली तो उसके बाद बारी आई करण वीर मेहरा की. सलमान खान ने करण वीर को जमकर निशाने पर लिया. भाईजान करण वीर मेहरा का दोहरा चेहरा सामने लाए.

सलमान खान ने करण वीर मेहरा के बारे में कहा कि वो दूसरों के कंधे पर रखकर तीर चलाते हैं. उन्होंने करण वीर मेहरा को समझाया कि खुलकर खेलो और छिप-छिपकर खेलना बंद करो. इस तरह सलमान खान ने करण वीर को सीधा इशारा कर दिया है कि गेम को इस तरह खेलो की साफ नजर आओ. यही नहीं, सलमान खान ने घर के सभी सदस्यों के सामने उनकी पोल भी खोलकर रख दी है. वैसे भी करण वीर मेहरा को घर के सदस्यों को अकसर भड़काते हुए देखा जा सकता है. यही नहीं, सलमान खान ने करण वीर मेहरा का खूब मजाक भी बनाया. उन्होंने कहा कि करण वीर मेहरा अगर तुम जब पैदा हुए, उसके 20-25 साल बाद पैदा हुए होते जमकर रील बनाते और 60-70 मिलियन फॉलोअर्स होते.

सलमान खान के सामने करण वीर मेहरा ने अपना पक्ष रखा और उन्होंने श्रुतिका, चुम दरंग और शिल्पा शिरोडकर को लेकर भी बातें कहीं. सलमान खान ने साफ कहा कि करण वीर मेहरा बाकी लोगों को भड़काने का काम करते हैं. करण के इस रवैये को लेकर सलमान खान ने कई तरह की मिसालें भी पेश की हैं. इस तरह करण वीर को आईना दिखाया गया.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.