स्त्री 1 और स्त्री 2 में नोटिस की आपने ये कमी ? 6 साल से मेकर्स ने रखी हुई छिपाकर, जानें क्या है रहस्य​

 फिल्म का सबसे पसंदीदा कैरेक्टर रहा श्रद्धा कपूर का. जो पहली फिल्म के बाद दूसरी फिल्म में भी रहस्यमयी लगने में पूरी तरह से कामयाब रहीं. स्त्री की दूसरी किश्त में श्रद्धा कपूर की बैक स्टोरी से जुड़ी डिटेल हासिल हुईं.

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की स्त्री 2 (Stree 2) ने बॉक्स ऑफिस का मैदान बहुत आसानी से फतेह कर लिया. इन दोनों के स्त्री यूनिवर्स के आगे बड़े-बड़े सितारों की फिल्म धराशाई हो गई. बहुत तेजी से जबरदस्त कलेक्शन करते हुए ये फिल्म साल की बड़ी हिट बन चुकी है. फिल्म का सबसे पसंदीदा कैरेक्टर रहा श्रद्धा कपूर का. जो पहली फिल्म के बाद दूसरी फिल्म में भी रहस्यमयी लगने में पूरी तरह से कामयाब रहीं. स्त्री की दूसरी किश्त में श्रद्धा कपूर की बैक स्टोरी से जुड़ी डिटेल हासिल हुईं. अब ये क्लियर हो गया है कि स्त्री की तीसरी किश्त भी आ सकती है. जिसमें संभावना है कि स्त्री यानी कि श्रद्धा कपूर का नाम रिवील हो जाएगा.

श्रद्धा कपूर ने किया कंफर्म

श्रद्धा कपूर ने खुद ही इस राज से पर्दा उठा दिया है. अपने फैन्स से सोशल मीडिया पर बात करते हुए खुद श्रद्धा कपूर ने बताया कि स्त्री की अगली पेशकश में उनके कैरेक्टर का नाम क्या हो सकता है. ये बात संडे यानी कि रविवार की है. जब श्रद्धा कपूर ने स्त्री 2 से जुड़े शूट की कुछ झलक पेश की. जिसमें उन्होंने अपने कैरेक्टर की कुछ खास पिक और डायरेक्टर अमर कौशिक के साथ अपनी रहस्यमयी चोटी की कुछ फोटो शेयर कीं. इसमें श्रद्धा कपूर ने लिखा कि 50 परसेंट पूकी और 50 परसेंट मारू क्या. इसी रील को देखते हुए एक फैन ने कमेंट सेक्शन में सवाल किया कि फिल्म में आपका नाम क्या था ये तो बताओ. जिसके जवाब में श्रद्धा कपूर ने लिखा कि पक्का बताऊंगी स्त्री 3 में.

ये थी श्रद्धा कपूर की हिस्ट्री

स्त्री की पहली किश्त में श्रद्धा कपूर का आना जाना, और वजूद पूरी तरह से एक मिस्ट्री रहा. स्त्री की दूसरे पेशकश में उनके वजूद से पर्दा उठा. उन्होंने खुद ही क्लाइमैक्स में ये बताया कि वो स्त्री की बेटी हैं. जो कई साल पहले पैदा हुईं थीं. हालांकि इस रिविलेशन के बाद श्रद्धा कपूर के कैरेक्टर को लेकर जिज्ञासा और भी ज्यादा बढ़ गई. अब उम्मीद है कि वो अगली किश्त में अपना नाम भी बताएंगी. हो सकता है कि उनकी स्क्रीन प्रेजेंस भी ज्यादा दिखाई दे.

 NDTV India – Latest