स्त्री 2 के साथ आई ये फिल्म एक महीने में दो बार हुई सिनेमाघरों में रिलीज, की 100 करोड़ की कमाई, अब इस दिन आएगी ओटीटी पर​

 Thangalaan OTT release:तंगालान में चियान विक्रम के अलावा मालविका मोहनन, पार्वती थिरुवोथु, पसुपति, डैनियल कैल्टागिरोन, संपत राम और हरि कृष्णन ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं. यह फिल्म 31 अक्टूबर को कई भाषाओं में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

Thangalaan OTT release: इस साल 15 अगस्त के मौके पर भारत के बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों ने एक-दूसरे से टक्कर ली थी. इसमें साउथ की फिल्में भी शामिल हैं, लेकिन राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री 2 ने सभी फिल्मों को पछाड़ दिया और सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई. लेकिन स्त्री 2 की दहाड़ में एक फिल्म ऐसी भी थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की कमाई कर डाली थी. खास बात है कि यह फिल्म एक महीने में दो बार सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. साउथ की इस फिल्म का नाम तंगालान है. 

सुपरस्टार चियान विक्रम की फिल्म तंगालान इस साल 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. हालांकि पहली बार यह फिल्म सिर्फ साउथ की भाषाओं में रिलीज हुई थी. वहीं 6 सितंबर को तंगालान उत्तर भारत में रिलीज हुई था. चियान विक्रम इस फिल्म ने सभी भाषाओं में 100 करोड़ रुपये की कमाई की थी. पा. रंजीत द्वारा निर्देशित इस बड़ी फिल्म को आलोचकों से मिश्रित समीक्षा मिली. हालांकि थंगालान को रिलीज हुए दो महीने से ज्यादा हो चुके हैं, लेकिन यह अभी तक ओटीटी पर नहीं आई है. हाल ही में कुछ अफवाहों में कहा गया कि कुछ वित्तीय मुद्दों के कारण डिजिटल रिलीज में देरी हुई है. 

ऐसे में निर्माता ज्ञानवेल राजा को तंगालान की ओटीटी रिलीज को लेकर एक बयान देना पड़ा है. उन्होंने कहा, ‘नेटफ्लिक्स दिवाली के लिए रिलीज शेड्यूल किया. वे त्यौहार पर रिलीज़ करना चाहते थे क्योंकि तंगालान एक बड़ी फिल्म है. हालांकि, हमारे पसंदीदा यूट्यूबर्स दावा कर रहे हैं कि तंगालान के लिए कुछ समस्याएं हैं. उनके पास यह दावा करने की आदत है कि कोई समस्या है, जबकि वास्तव में ऐसा कुछ नहीं है.’ आपको बता दें कि तंगालान में चियान विक्रम के अलावा मालविका मोहनन, पार्वती थिरुवोथु, पसुपति, डैनियल कैल्टागिरोन, संपत राम और हरि कृष्णन ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाईं. यह फिल्म 31 अक्टूबर को कई भाषाओं में नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है.

 NDTV India – Latest