‘हम आपके हैं कौन’ की शूटिंग का थ्रोबैक वीडियो वायरल, सीन खत्म होते ही माधुरी ने गुस्से में झटक दिया था हाथ, देखते रह गए थे सलमान​

 सलमान खान और माधुरी दीक्षित की सुपरहिट फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ की शूटिंग एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद फैन्स हैरान हो गए हैं.

हिंदी सिनेमा की आइकॉनिक फैमिली ड्रामा फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ को आज 30 साल हो चुके हैं, लेकिन फिल्म का एक-एक सीन और इसके शानदार गाने आज भी लोगों के जहन में जिंदा हैं. जब भी फैमिली ड्रामा फिल्म की बात चलती है, तो सलमान खान और माधुरी दीक्षित की फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का नाम लिस्ट में टॉप पर आता है. अब ‘हम आपके हैं कौन’ से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सलमान खान और माधुरी को एक डांस सीन शूट करते देखा जा रहा है. इस सीन में शूट खत्म होने के बाद माधुरी अपना हाथ झटकते दिख रही हैं.

थ्रोबैक वीडियो में क्या है?
बता दें, इस वायरल वीडियो में सलमान खान और माधुरी दीक्षित एक धुन पर कभी एक-दूजे को देख नाच रहे हैं, तो कभी-कभी हाथों में हाथ डाल मटक रहे हैं. यह सीन दो शॉट में होता देखा जा रहा है, जैसे ही यह सीन खत्म होता है, माधुरी को गुस्से में अपना हाथ झटकते हुए देखा जाता है. इसके बाद सलमान खान उसी स्टेप में स्टेचू की तरह खड़े रहते हैं और फिर उनके हाथ में फिल्म में नौकर के रोल में दिखे लल्लू (लक्ष्मीकांत बेर्डे) अपना हाथ डाल देते हैं और जब सलमान को होश आता है, तब वो लल्लू को देख शॉक्ड हो जाते हैं.

यूजर्स के कमेंट्स
अब इस वायरल वीडियो पर कमेंट्स की बाढ़ आ रखी है. इस वीडियो पर एक यूजर ने पूछा है, ‘एंड में माधुरी क्यों गुस्सा हुईं?, एक ने लिखा है, ‘मैं फिल्म दोबारा देखने जा रहा हूं’. एक और लिखता है, ‘यह एक सीन के लिए कितनी मेहनत करते हैं’. सलमान के एक फैन ने लिखा है, ‘भाई कितने टफ हैं’. फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ 5 अगस्त 1995 को रिलीज हुई थी और इसके राजश्री प्रोडक्शन के तहत बनाया गया था. फिल्म के डायरेक्टर सूरज बड़जात्या थे.

ये भी पढ़ें: माधुरी दीक्षित के पति किचन में करते दिखे कलाकारी, एक्ट्रेस नहीं साथ में थीं कोई और आपने देखा वीडियो ?

 

 NDTV India – Latest 

Related Post