हिना खान ने शेयर किया नया वीडियो, बताया आने वाले दिनों में क्या करने जा रही हैं वो​

 टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और ये रिश्ता क्या कहलाता है कि अक्षरा यानी कि हिना खान ने लेटेस्ट वीडियो शेयर कर अपडेट दिया कि वो अब किस नए कार्यक्रम से जुड़ी हैं.

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर में हैं. एक्ट्रेस ब्रेस्ट कैंसर का इलाज करवा रही हैं और इस मुश्किल प्रोसेस के दौरान भी वह लगातार एक्टिव हैं और अलग अलग इवेंट्स और प्रोग्राम्स में नजर आ रही हैं. फिलहाल हिना    “नमो भारत: सेवा. साहस. संस्कृति”  का हिस्सा बनी हैं. ये खबर शेयर करते हुए हिना ने एक वीडियो शेयर किया और बताया कि वह इससे जुड़कर कितनी सम्मानित महसूस कर रही हैं. हिना की हिम्मत है ही इस तरह की कि जहां साहस की बात होगी वहां उनका जिक्र तो जरूर छिड़ेगा और अब जब वह खुद इस कार्यक्रम का हिस्सा बनी हैं तो ये उनके लिए तो गौरव की बात होगी ही.

कुछ दिन पर रैम्प पर आई थीं नजर

इससे कुछ समय पहले हिना खान ने अपने ब्राइडल लुक से सभी को हैरान कर दिया था. एक्ट्रेस का लुक देखकर फैन्स हैरान थे क्योंकि किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि हिना बीमारी और इलाज की इस टेंशन के बीच ऐसा कुछ कर सकती हैं. हिना का ये कदम काफी इंस्पिरेशनल था. हिना ने इस पोस्ट के साथ अपने पिता को भी याद किया था. 

बता दें कि हिना खान ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं और अपने इलाज के चलते उन्हें कई बार अस्पताल के चक्कर काटने पड़ते हैं. ये हिना की हिम्मत ही है कि उन्होंने अपनी मां को भी संभाला हुआ है और वह फैन्स के साथ अपनी हेल्थ अपडेट भी शेयर करती रहती हैं. उम्मीद है हिना जल्द फिट होकर स्क्रीन पर लौटेंगी.

 NDTV India – Latest