हिमाचल सीएम तबीयत बिगड़ने पर देर रात पहुंचे थे अस्पताल, आया ये अपडेट​

 3 दिन में हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दूसरी बार अस्पताल पहुंचे. इससे पहले मुख्यमंत्री को पेट मे दर्द था और अल्ट्रासाउंड कराया था.

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खु देर रात सीने में दर्द के चलते शिमला के आईजीएमसी अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद चेस्ट का एक्सरे व ईको टेस्ट कराया. 3 दिन में मुख्यमंत्री दूसरी बार अस्पताल पहुंचे. इससे पहले मुख्यमंत्री को पेट मे दर्द था और अल्ट्रासाउंड कराया था. मुख्यमंत्री को 20 सितम्बर को जम्मू कश्मीर चुनांव में प्रचार के लिए जाना था लेकिन तबीयत बिगड़ने के बाद दौरा रद्द करना पड़ा था.

सीएम की जांच रिपोर्ट में क्या आया

सीएम के अस्पताल पहुंचते ही डॉक्‍टर्स की टीम उनके इलाज में जुटी गई थी. बताया गया है कि उनके पेट और छाती से संबंधित जांच की गई थी और उनकी जांच रिपोर्ट भी सामान्‍य हैं. सीएम के स्‍वास्‍थ्‍य को लेकर घबराने जैसा कुछ नहीं है. अस्पताल में सीएम के लिए स्‍पेशल वॉर्ड तैयार किया गया था. आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों से सीएम सुक्‍खू डॉक्‍टर्स की सलाह पर घर पर आराम कर रहे थे; लेकिन मंगलवार को अचानक उनकी तबीयत फिर से बिगड़ गई.

कई डॉक्टर्स की टीम ने सीएम को देखा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सीएम सुक्खू को गैस्‍ट्रोएंटेराइटिस की समस्‍या है. इससे पहले 21 सितंबर को सीएम सुबह अस्‍पताल में पहुंचे थे. तीन दिन फिर से उन्‍हें अस्‍पताल आना पड़ा है. सीएम सुक्‍खू अस्‍पताल के स्‍पेशल वार्ड में भर्ती किया गया था. जहां तक वो खुद ही चलकर आए थे. सीएम के इलाज के लिए अस्‍पताल में गैस्‍ट्रोएंटरोलॉजी, एनेस्‍थीसिया डिपार्टमेंट समेत अन्‍य एक्‍सपर्ट डॉक्‍टर्स मौजूद थे. 

 NDTV India – Latest 

Related Post