September 25, 2024
अगर देवरा देखने के लिए कर रहे हैं टिकट बुक तो पढ़ लें ये पूरी खबर, वरना देने पर सकते हैं 100 रुपये एक्स्ट्रा

अगर देवरा देखने के लिए कर रहे हैं टिकट बुक तो पढ़ लें ये पूरी खबर, वरना देने पर सकते हैं 100 रुपये एक्स्ट्रा​

Devara Ticket Price: लोगों को देवरा पार्ट वन का बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में तेलंगाना सरकार ने इसकी रिलीज डेट पर इसके एक्स्ट्रा शो के लिए जीओ जारी किया है.

Devara Ticket Price: लोगों को देवरा पार्ट वन का बेसब्री से इंतजार है. ऐसे में तेलंगाना सरकार ने इसकी रिलीज डेट पर इसके एक्स्ट्रा शो के लिए जीओ जारी किया है.

Devara Ticket Price: जूनियर एनटीआर और जाह्नवी कपूर की फिल्म देवरा पार्ट वन का फैन्स खूब बेसब्री से इंतजार है. उम्मीद की जा रही है कि फिल्म रिलीज होते ही टिकट खिड़की पर दर्शकों की भीड़ उमड़ पड़ेगी. फिल्म की खास यूएसपी श्रीदेवी और एनटी रामाराव भी हैं. जो कई साल पहले पर्दे पर हिट जोड़ी बन कर आ चुके हैं. अब उनके बच्चे जब एक साथ दिखने वाले हैं तो लोग उसे लेकर खासे एक्साइटेड हैं. इसी बीच फिल्म के शोज से जुड़ी एक और खबर आ रही है. फिल्म के एक्स्ट्रा शोज को तेलंगाना सरकार ने परमिशन दे दी है. लेकिन एक्स्ट्रा शोज में टिकट की कीमत भी बढ़ी हुई होगी. इस फैसले पर जूनियर एनटीआर ने भी सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है.

सरकार ने दी परमिशन

देवरा पार्ट वन 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. तेलंगाना सरकार ने पहले दिन से एक्स्ट्रा शोज रखने की परमिशन दे दी है. सरकार की परमिशन के मुताबिक फिल्म का एक शो रात में एक बजे भी हो सकेगा. लेकिन उसमें टिकट की कीमत सौ रुपये ज्यादा होगी. 29 सितंबर तक ये एक्स्ट्रा शो हो सकेगा. इसके अलावा सितंबर 28 से अक्टूबर 6 तक, नौ दिनों के लिए एक्स्ट्रा शो के लिए टिकट की कीमत 25 रुपये ज्यादा होगी. ये रेट सिंगल स्क्रीन के लिए तय किया गया है. जबकि मल्टीप्लेक्स में इस शो को देखने के लिए 50 रुपये ज्यादा देने होंगे.आंध्र प्रदेश सरकार ने भी तेलंगाना सरकार की तरह जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा पार्ट वन को सेम परमिशन दे दी है.

जूनियर एनटीआर ने किया पोस्ट

सरकार के इस फैसले पर जूनियर एनटीआर ने खुशी जताई है. जूनियर एनटीआर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दोनों प्रदेशों के लिए अलग अलग पोस्ट किए. जिसमें उन्होंने दोनों प्रदेशों के सीएम को धन्यवाद दिया है. साथ ही तेलंगाना के संबंधित विभाग के मंत्री और आंध्र प्रदेश के डिप्टी सीएम पवन कल्याण को भी शुक्रिया अदा किया है. जूनियर एनटीआर ने लिखा कि तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के लिए आप लोगों का सपोर्ट बहुत मददगार साबित होगा.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.