October 12, 2024
अजगर हूं, छिपकली समझा क्या..छज्जे पर टॉर्च लेकर सांप को ढूंढ रहा था शख्स, तभी फुल स्पीड में अजगर ने मार दिया झपट्टा

अजगर हूं, छिपकली समझा क्या..छज्जे पर टॉर्च लेकर सांप को ढूंढ रहा था शख्स, तभी फुल स्पीड में अजगर ने मार दिया झपट्टा​

Python On Ceiling: करोड़ों बार देखे गए इस शॉकिंग वीडियो में एक शख्स अजगर को पकड़ने की कोशिश कर ही रहा होता है कि इतने में वह अटैक कर देता है.

Python On Ceiling: करोड़ों बार देखे गए इस शॉकिंग वीडियो में एक शख्स अजगर को पकड़ने की कोशिश कर ही रहा होता है कि इतने में वह अटैक कर देता है.

Python Attack On Man Viral Video: दुनियाभर में सांपों की कई प्रजातियां मौजूद हैं, जो अपनी एक फुफकार से ही किसी को भी मौत की नींद सुला सकती है. इंटरनेट पर सांपों से जुड़े कई वीडियो वायरल होते रहते है, जो कई बार दिल दहला देते हैं, तो कई बार वो बार-बार लूप में देखने को मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो लोगों के रोंगटे खड़े कर रहा है, जिसमें एक खूंखार अजगर शख्स पर अटैक करता नजर आ रहा है. करोड़ों बार देखे गए इस शॉकिंग वीडियो में एक शख्स अजगर को पकड़ने की कोशिश कर ही रहा होता है कि इतने में वह अटैक कर देता है.

अजगर ने किया शख्स पर हमला

इस दिल दहलाने वाले वीडियो पर यूजर्स भी जमकर टिप्पणी कर रहे हैं. क्लिप में दिख रहे अंधेरे को देखकर यूजर्स का कहना है कि ऐसा होने के पीछे की वजह अंधेरा हो सकता है. वहीं कुछ यूजर्स का मानना है कि शख्स को अपने बचाव के लिए हेलमेट पहनना चाहिए था. इन दिनों यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स अजगर की तलाश में लकड़ी की शेड से ढके छज्जे को उठाता है. इस खतरनाक मुठभेड़ ने लोगों को चौंका दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स हाथ में टॉर्च लिए छज्जे को धीरे-धीरे उठाता है, ताकि वह छिपे हुए अजगर को देख सके. पहले तो अजगर उसे नजर नहीं आता और वह सोचता है कि सब कुछ ठीक है, लेकिन जैसे ही वह छज्जे को पूरी तरह से उठाता है, अचानक अजगर छलांग मारता है और उस पर हमला कर देता है. यह पल बेहद डरावना है और शख्स तुरंत कूदकर अपनी जान बचाने की कोशिश करता है.

यहां देखें वीडियो

टॉर्च लेकर ढूंढते हुए अचानक आई मुसीबत

इस घटना ने न केवल उस शख्स को बल्कि देखने वालों को भी झकझोर दिया. वीडियो में अजगर की तेजी और आक्रामकता ने सभी को चौंका दिया. लोग इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. कई यूजर्स ने इस घटना को ‘जंगल की दुनिया का असली नजारा’ करार दिया है, जबकि अन्य ने शख्स की बहादुरी की तारीफ की है. स्थानीय वन्यजीव विशेषज्ञों ने इस वीडियो के बाद चेतावनी दी है कि लोगों को ऐसे मामलों में सतर्क रहना चाहिए, खासकर जब वे जानवरों के आस-पास होते हैं. यह घटना यह साबित करती है कि प्राकृतिक दुनिया में हर क्षण कुछ भी हो सकता है और हमें हमेशा तैयार रहना चाहिए.

दिल दहला देगा वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @ig.kumail_ali vs नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक करोड़ों बार देखा जा चुका है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, मुझे लगा अजगर का निशाना पट्ट से हेडशॉट मारना होगा. दूसरे यूजर ने लिखा, जब आपको किराया देने में देरी हो जाए और आपको मकान मालिक को मैसेज भेजना हो तो आप भी अजगर जैसा ही रिएक्शन देंगे.

ये भी देखें:-सिर पर पानी भरा मटका रख कर किया बवाल डांस

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.