अजय देवगन की इस फेवरेट एक्ट्रेस के साथ स्क्रीन पर रोमांस नहीं कर सके सलमान, कभी बनी बहन तो कभी भाभी​

 सलमान खान ने फिल्म इंडस्ट्री की लगभग हर एक्ट्रेस के साथ फिल्में की हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक एक्ट्रेस के साथ उन्होंने कभी ऑनस्क्रीन रोमांस नहीं किया.

90’s के दौर की फेमस जोड़ी अजय देवगन और तब्बू ने ऑन स्क्रीन कई रोमांटिक फिल्मों में काम किया है और अजय देवगन कई बार यह जिक्र भी कर चुके हैं कि तब्बू उनकी फेवरेट एक्ट्रेस रही हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अजय देवगन की फेवरेट एक्ट्रेस के साथ सलमान खान ने स्क्रीन तो कई बार शेयर की है लेकिन वह कभी उनके साथ रोमांटिक फिल्म नहीं कर पाए. उन्होंने इस एक्ट्रेस के साथ फिल्में तो कीं लेकिन कभी तब्बू उनकी भाभी बनीं तो कभी बहन बनी लेकिन ऑन स्क्रीन सलमान और तब्बू ने कभी भी रोमांटिक फिल्म नहीं की हैं.

कभी बनी भाभी तो कभी बहन
बड़े पर्दे पर सलमान खान और तब्बू ने पांच फिल्में की हैं जिसमें तब्बू कभी उनकी बहन बनी हैं तो कभी भाभी बनी हैं. दोनों ने पहली बार फिल्म जीत में साथ काम किया था. इसमें सलमान खान, करिश्मा कपूर, सनी देओल और तब्बू लीड रोल में थे. इसके बाद सलमान और तब्बू बीवी नंबर वन में एक साथ नजर आए थे. इसमें तब्बू ने अनिल कपूर की वाइफ का रोल प्ले किया था जो सलमान खान के फ्रेंड होते हैं. इसके बाद हम साथ साथ हैं फिल्म में तब्बू सलमान खान की भाभी बनी थीं. इस फिल्म में उन्होंने मोहनीश बहल की वाइफ का किरदार निभाया था. इसके अलावा सलमान और तब्बू फिल्म भारत में भी एक साथ नजर आ चुके हैं लेकिन इस फिल्म में वो कैमियो रोल में नजर आई थीं. वहीं फिल्म जय हो में सलमान खान की बहन का किरदार तब्बू ने निभाया था. इस फिल्म में डेजी शाह लीड एक्ट्रेस के रोल में नजर आई थीं.
 
क्यों सलमान के साथ रोमांटिक फिल्में नहीं कर पाईं तब्बू
सलमान और तब्बू दोनों ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के दमदार एक्टर रहे हैं और दोनों ने अलग-अलग तरह की कई फिल्में की हैं. लेकिन बड़े पर्दे पर दोनों को एक साथ रोमांटिक किरदार निभाने का मौका नहीं मिला. हालांकि तब्बू ने अजय देवगन के साथ कई रोमांटिक फिल्में की हैं. हाल ही में उनकी फिल्म औरों में कहां दम था रिलीज हुई है. इसके अलावा वो दृश्यम, दृश्यम- 2, भोला, गोलमाल अगेन, फितूर, दे दे प्यार दे, विजयपथ, हकीकत जैसी दर्जनों फिल्म साथ कर चुके हैं. 

 NDTV India – Latest 

Related Post