अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट…​

 एक्ट्रेस अनन्या पांडे की हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ रिलीज हुई है, जिसका सोशल मीडिया पर रिव्यू फैंस और क्रिटिक्स का देखने को मिल रहा है.

एक्ट्रेस अनन्या पांडे की हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज ‘कॉल मी बे’ रिलीज हुई है, जिसका सोशल मीडिया पर रिव्यू फैंस और क्रिटिक्स का देखने को मिल रहा है. इसी बीच सीरीज की एक क्लिप इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें यूजर्स लगातार रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. जो लोग नहीं जानते उन्हें बता दें कि इस क्लिप के वायरल होने का कारण यह है कि यह बॉलीवुड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की शादी से बिल्कुल मिलता-जुलता है. दोनों क्लिप में कई समानताएं हैं, जैसे कि अनन्या का मंडप में दूल्हे की ओर चलना, उनका डांस और दूल्हे का अपनी घड़ी की ओर इशारा करना, जैसा कि सिद्धार्थ ने अपनी शादी के दौरान किया था. 

इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अपना रिएक्शन देना शुरू कर दिया है. एक यूजर ने लिखा, “कियारा और सिड.” दूसरे ने लिखा, “सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी कॉपीराइट की रिपोर्ट कर सकते हैं.” तीसरे ने लिखा, “वह कियारा-सिड की शादी की नकल क्यों कर रही हैं.” चौथे यूजर ने लिखा, “सबसे खराब रीक्रिएटेड वीडियो. कियारा आइकॉनिक थीं.”

गौरतलब है कि सिद्धार्थ और कियारा ने 7 फरवरी, 2023 को जैसलमेर के सूर्यगढ़ होटल में शादी की थी. उनकी शादी में उनके परिवार और इंडस्ट्री के करीबी दोस्त शामिल हुए थे, जिनमें मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, जूही चावला और अन्य शामिल थे. उनके शादी के वीडियो में कियारा को गुलाबी लहंगा पहने हुए दिखाया गया. वहीं जब वह ब्राइडल एंट्री करती हैं तो इस पल को जीते हुए नाचती हुई दिखती हैं.

जबकि सिद्धार्थ घड़ी की ओर इशारा करते हुए नजर आते हैं. आगे वीडियो में कियारा और सिद्धार्थ एक दूसरे को माला पहनाते हैं.  उन पर फूल बरसाए जाते हैं. चारों तरफ जश्न का माहौल देखने को मिलता है. बता दें कि ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड के दौरान, सिद्धार्थ ने घड़ी के इशारे के पीछे का कारण बताते हुए कहा था कि, कियारा अपनी शादी के लिए बहुत देर से आई थीं, जिससे मेहमान नाराज हो गए थे. 

 NDTV India – Latest