“आपको डोनाल्ड ट्रंप से सिर्फ झूठ सुनने को मिलेंगे” : अबॉर्शन बैन पर कमला हैरिस का अटैक​

 कमला हैरिस ने महाबहस के दौरान डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगाते हुए कहा, “अबॉर्शन के लिए संघीय सुरक्षा को खत्म करने की कोशिशों के बारे में वह बार-बार झूठ बोलते हैं”.

कमला हैरिस (Kamala Harris) और पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के बीच प्रेसिडेंशियल डिबेट (Presidential Debate) चल रही है. इस दौरान दोनों ने अमेरिका की इकॉनोमी, पब्लिक हेल्थ समेत कई मुद्दों पर चर्चा की लेकिन एक मुद्दा दोनों के बीच काफी गर्मा गया. दरअसल, कमला हैरिस ने अबॉर्शन लॉ के बारे में बात की और कहा कि अबॉर्शन कानून को लेकर ट्रंप झूठ बोलते आ रहे हैं और अमेरिका की कोई भी महिला ऐसा नहीं चाहेगी. 

कमला हैरिस ने महाबहस के दौरान डोनाल्ड ट्रंप पर आरोप लगाते हुए कहा, “अबॉर्शन के लिए संघीय सुरक्षा को खत्म करने की कोशिशों के बारे में वह बार-बार झूठ बोलते हैं”. उन्होंने कहा, रिपब्लिकन पूर्व राष्ट्रपति ट्रंप की नीति “अमेरिका की महिलाओं का अपमान” कर रही है. उन्होंने कहा, आपको बहुत सारे झूठ सुनने को मिलेंगे. डोनाल्ड ट्रंप ने अमेरिका के सुप्रीम कोर्ट के तीन सदस्यों को इस इरादे से चुना था कि वो रो बनाम वेड मामले में दिए गए संरक्षण को खत्म कर देंगे, और उन्होंने ठीक वैसा ही किया जैसा कि उनका इरादा था.”

 NDTV India – Latest