October 20, 2024
इंटरनेट यूजर्स को नहीं पसंद आया रणबीर कपूर आलिया भट्ट का 250 करोड़ का बंगला, एल्विश यादव के घर से की तुलना

इंटरनेट यूजर्स को नहीं पसंद आया रणबीर कपूर-आलिया भट्ट का 250 करोड़ का बंगला, एल्विश यादव के घर से की तुलना​

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का बंगला बनकर तैयार हो चुका है. इसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर आई हैं जो कि सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आईं.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का बंगला बनकर तैयार हो चुका है. इसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर आई हैं जो कि सोशल मीडिया यूजर्स को कुछ खास पसंद नहीं आईं.

मुंबई के बांद्रा में एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का घर बनकर तैयार हो गया है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नई बिल्डिंग के कई वीडियो और तस्वीरें सामने आई हैं. पिछले कुछ सालों में आलिया भट्ट, रणबीर और उनकी मां-एक्ट्रेस नीतू कपूर को कई बार अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में जाते हुए देखा गया है. आलिया और रणबीर की एक साल की बेटी राहा कपूर भी अपने नए घर में गई थीं. इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी के शेयर किए गए वीडियो में मल्टीस्टोरी बिल्डिंग लगभग बनकर तैयार दिख रही थी. छह मंजिल की इस बिल्डिंग का नाम रणबीर की दिवंगत दादी कृष्णा राज कपूर के नाम पर रखा गया है. बिल्डिंग को ग्रे और हल्के नीले रंग में रंगा गया है. इसमें कांच की बालकनी और बड़ी खिड़कियां हैं.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फाइनल लुक फैन्स को नहीं आया पसंद

हालांकि बिल्डिंग के लुक से बहुत से लोग इंप्रेस नहीं हुए. एक ने कहा, “दिल्ली के पंजाबी बाग या पृथ्वीराज रोड पर आइए. यह कोई बंगला नहीं है. यह बिल्डर फ्लोर है.” एक ने कमेंट किया, “यह ऑफिस केबिन जैसा दिखता है.” एक फैन ने कहा, “यह बहुत खराब ऑप्शन है. इसमें बगीचा और नैचुरल ब्यूटी होनी चाहिए.”

लोगों ने एल्विश के घर से की इसकी तुलना

कुछ फैन्स ने इसकी तुलना यूट्यूबर एल्विश यादव के घर से की. एक ने लिखा, “मुझे लगा कि यह एल्विश का नया घर है.” एक बोला, “वाह यह एल्विश के घर जैसा ही दिखता है.”

रणबीर और आलिया के नए घर के बारे में

इस साल की शुरुआत में बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट में कहा गया था कि रणबीर बंगले का नाम अपनी और आलिया की बेटी राहा के नाम पर रखेंगे. कहा जा रहा था कि इससे राहा बॉलीवुड में ‘सबसे कम उम्र की और सबसे ज्यादा अमीर स्टार किड’ बन जाएगी. रिपोर्ट में कहा गया था कि नए बंगले की कीमत रणबीर और परिवार ने ‘250 करोड़ रुपये’ लगाई है और यह शाहरुख खान के मन्नत और अमिताभ बच्चन के जलसा को पछाड़ते हुए मुंबई का ‘सबसे महंगा’ सेलिब्रिटी बंगला है.

यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि बंगला तैयार होने के बाद नीतू कपूर समेत पूरा कपूर परिवार एक ही छत के नीचे एक साथ रहेगा. आलिया और रणबीर फिलहाल राहा के साथ वास्तु में रहते हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.