October 22, 2024
“इंफ्लूएंसर” कहते हुए एक बार फिर कैमरे में कैद हुईं करीना कपूर, इस बार इतने अलग थे एक्सप्रेशन्स

“इंफ्लूएंसर” कहते हुए एक बार फिर कैमरे में कैद हुईं करीना कपूर, इस बार इतने अलग थे एक्सप्रेशन्स​

पिछले दिनों इंफ्लूएंसर शब्द बोलकर करीना कपूर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. उसकी वजह थी उनके चेहरे के एक्सप्रेशन. एक बार करीना कपूर इसी शब्द को लेकर वायरल हो रही हैं.

पिछले दिनों इंफ्लूएंसर शब्द बोलकर करीना कपूर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. उसकी वजह थी उनके चेहरे के एक्सप्रेशन. एक बार करीना कपूर इसी शब्द को लेकर वायरल हो रही हैं.

बॉलीवुड में एक्सप्रेशन की बात होती है तो सबसे पहले नाम याद आता है करीना कपूर का. फिल्में तो फिल्में आम बातचीत में भी करीना कपूर ऐसे एक्सप्रेशन दे जाती हैं कि देखने वाले देखते ही रह जाते हैं. और, कभी कभी ये एक्सप्रेशन उन्हें चर्चाओं में भी ला देते हैं. फिल्म दुनिया में एक मुकाम हासिल करने से लेकर आज तक करीना कपूर अपने एक्सप्रेशन्स के लिए पॉपुलर होती रही हैं. कुछ दिन पहले उन्होंने एक शब्द पर ऐसे एक्सप्रेशन दिए थे कि वो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए थे. हालांकि कुछ फैंस ने उनके एक्सप्रेशन पर नाराजगी भी जताई थी. एक बार फिर करीना कपूर ने वही शब्द दोहराया है

इस तरह दिए एक्सप्रेशन

पिछले दिनों इंफ्लूएंसर शब्द बोलकर करीना कपूर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं. उसकी वजह थी उनके चेहरे के एक्सप्रेशन. एक बार करीना कपूर इसी शब्द को लेकर वायरल हो रही हैं. एनडीटीवी वर्ल्ड समिट में करीना कपूर फिर यही शब्द कहते नजर आईं. उनसे जब कहा गया कि वो इंफ्लूएंसर कह कर दिखाएं. तब उन्होंने पहले थोड़ी सी ना नुकुर की. उसके बाद बहुत आसान से कहा इंफ्लूएंसर और फिर जोर से हंस पड़ीं. इस से पहले जब ये शब्द बोलने का मौका आया था तब करीना कपूर के फेस एक्सप्रेशन्स काफी मजेदार थे. इंफ्लूएंसर बोलते हुए आंखों को ऊपर की तरफ किया और चेहरा थोड़ा टेढ़ा किया.

#NDTVWorldSummit में जब करीना कपूर खान ने फिर से कहा ‘Influencer’#KareenaKapoorKhan | @NDTVWORLD pic.twitter.com/4bWSJ0hQ23

— NDTV India (@ndtvindia) October 22, 2024

फैन्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

उन के ऐसे फेशियल एक्सप्रेशन पर उनके कुछ फैंस ने नाराजगी जताई थी तो कुछ ने उन के एक्सप्रेशन्स को फनी बताया. कुछ यूजर्स ने लिखा था कि करीना कपूर को इस तरह से इंफ्लूएंसर का जवाब नहीं देना चाहिए था. जबकि कुछ फैन्स ने लिखा था कि करीना कपूर के एक्सप्रेशन्स बहुत मजेदार थे. आप को बता दें कि करीना कपूर बहुत जल्द सिंघम अगेन में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म वो अजय देवगन के ही अपोजिट दिखाई देंगी.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.