October 19, 2024
इतिहास के पेपर में उत्तर लिखने की जगह स्टूडेंट ने दौड़ा दिया सिकंदर का घोड़ा, टीचर ने नंबर की जगह जो दिया, किसी ने सोचा नहीं होगा

इतिहास के पेपर में उत्तर लिखने की जगह स्टूडेंट ने दौड़ा दिया सिकंदर का घोड़ा, टीचर ने नंबर की जगह जो दिया, किसी ने सोचा नहीं होगा​

एक और आंसर शीट इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें एक छात्र ने उत्तर लिखने के बजाय कुछ ऐसा लिख दिया, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. ये आसंर शीट काफी फनी है और तेजी से वायरल भी हो रही है.

एक और आंसर शीट इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें एक छात्र ने उत्तर लिखने के बजाय कुछ ऐसा लिख दिया, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. ये आसंर शीट काफी फनी है और तेजी से वायरल भी हो रही है.

Funny Answersheet Viral: सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी आंसर शीट वायरल होती रहती हैं, जिनमें छात्र कुछ ऐसा लिख देते हैं, जिसके बारे में हमने कभी कल्पना भी नहीं की होती है. ऐसी आंसर शीट देखकर लोगों का काफी मनोरंजन भी होता है. अब ऐसी ही एक और आंसर शीट इंटरनेट पर वायरल हो रही है, जिसमें एक छात्र ने उत्तर लिखने के बजाय कुछ ऐसा लिख दिया, जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं होगा. ये आंसर शीट काफी फनी है और तेजी से वायरल भी हो रही है.

वायरल हो रही ये आंसरशीट संगम यूनिवर्सिटी नाम की एक शैक्षिक संस्थान की है. जो एक बैक पेपर की आंसर शीट है. जिसमें आशीष कुमार उर्फ गोल्डी नाम के एक स्टूडेंट ने इतिहास से जुड़े प्रश्न का ऐसा जवाब लिखा है, जिसे पढ़कर टीचर के साथ-साथ इंटरनेट यूजर्स का दिमाग भी चकरा गया है. प्राचीन इतिहास के पेपर में पूछे गए सिकंदर से जुड़े एक सवाल के उत्तर में छात्र ने सिकंदर का घोड़ा दौड़ाते हुए लिखा… तबड़क, तबड़क, तबड़क…जिसके बाद तो टीचर ने भी नंबर के साथ उसकी कॉपी में कुछ ऐसा रिमार्क दिया जो पढ़कर किसी की भी हंसी नहीं रुक रही है.

Teacher ke Fisaddi remark ne student ke life mein kiya Kalesh ?‍↔ pic.twitter.com/61jJtNkpA9

— Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) October 18, 2024

इस वायरल फोटो में प्रश्न पूछा गया है- झेलम के युद्ध के बारे में 300 शब्दों में वर्णन कीजिए. सवाल का जवाब देते हुए स्टूडेंट ने लिखा- प्राचीन भारत में झेलम का युद्ध बहुत महत्वपूर्ण था, जिसमें सिकंदर ने पोरस के पीछे घोड़े दौड़ाए थे. तबड़क, तबड़क, तबड़कतबड़क, तबड़क, तबड़क, तबड़क, तबड़क, तबड़कतबड़क, तबड़क, तबड़क, तबड़क, तबड़कतबड़क, तबड़क…जिसके जबाव में पोरस भी सिकंदर पर तीर चलाता है. धाय, धाय, धाय… इसे काटते हुए छात्र आगे लिखता है- सॉरी माफ करना…साय-साय, साय-साय, साय-साय, साय-साय, साय-साय, साय-साय…वो सिकंदर ही कहलाता है, हारी बाजी को जीतना जिसे आता है…

टीचर ने इस मज़ेदार आंसरशीट को पढ़कर स्टूडेंट को कॉपी में 80 में से 7 नंबर दिए. साथ ही रिमार्क में उसे फिसड्डी भी बताया. इस पोस्ट को अबतक 71 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और इस पर 1 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं. लोग पोस्ट पर मजेदार कमेंट् भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अब बताओ ऐसे भी क्लेश होते हैं एक समय हमारा था तब कोई ऐसी हरकत नहीं करता था. दूसरे यूजर ने लिखा- ये आगे चलके नेता बनेगा. तीसरे यूजर ने लिखा- ये बालक तो कमाल का निकला. भविष्य में बहुत आगे जायेगा.

ये Video भी देखें:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.