October 26, 2024
इसे धक्के देकर बाहर करो... दुकानदार ने फूड व्लॉगर को सिखाया सबक, हिडन कैमरा देखते ही लगाई फटकार, पैसे वापस देकर निकाला बाहर

इसे धक्के देकर बाहर करो… दुकानदार ने फूड व्लॉगर को सिखाया सबक, हिडन कैमरा देखते ही लगाई फटकार, पैसे वापस देकर निकाला बाहर​

इस रेस्टोरेंट मालिक ने फूड व्लॉगर को फूड ना देने की वजह भी बताई है. रेस्टोरेंट से आया यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब सर्कुलेट हो रहा है.

इस रेस्टोरेंट मालिक ने फूड व्लॉगर को फूड ना देने की वजह भी बताई है. रेस्टोरेंट से आया यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब सर्कुलेट हो रहा है.

Food Vlogger Viral Video:सोशल मीडिया युग में अब एक ट्रेंड और चल पड़ा है. फूड व्लॉगर पब्लिसिटी का लालच देकर किसी भी रेस्टोरेंट में घुसकर, फ्री का खाना खाकर चंपत हो लेते हैं. सोशल मीडिया पर फूड व्लॉगर के वीडियो की भरमार हैं, जो पैसे देने के नाम पर पब्लिसिटी का लालच दे देते हैं, लेकिन अब फूड व्लॉगर से जुड़ा अलग ही मामला सामने आया है. दरअसल, इस वायरल वीडियो (Viral Video) में एक रेस्टोरेंट मालिक ने फूड व्लॉगर को फूड सर्व करने से मना कर दिया. इस रेस्टोरेंट मालिक ने फूड व्लॉगर को फूड ना देने की वजह भी बताई है. रेस्टोरेंट से आया यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब सर्कुलेट हो रहा है.

फूड व्लॉगर को क्यों नहीं दिया खाना (Restaurant Food Vlogger Viral Video)

दरअसल, इस रेस्टोरेंट मालिक ने फूड व्लॉगर को पैसों में भी खाना नहीं दिया. रेस्टोरेंट मालिक का कहना है कि यह फूड व्लॉगर उनके खाने को नेगेटिव व्यूज दे सकता है, जिससे उसका धंधा चौपट हो सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फूड व्लॉगर रेस्टोरेंट में आता है और एक स्प्रिरिंग रोल का ऑर्डर करता है और हैंड टू हैंड पैसे भी देता. थोड़ी ही देर बाद रेस्टोरेंट मालिक फूड व्लॉगर को धोखे से बुलाता है और उसके स्प्रिरिंग रोल देने के बजाय उसके हाथ में उसके पैसे वापस रख वापस जाने को कहता है. रेस्टोरेंट का मालिक कहता है, तुम जैसों फूड व्लॉगर से दूर रहता हूं, अभी यहां पर खाकर अच्छे-अच्छे रिव्यू देकर जाओगे और फिर वीडियो में कहोगे इसमें तेल टपक रहा है, यह ऐसा है वैसा है, कहकर नेगेटिल व्यूज देकर मेरा धंधा चौपट कर दोगे’. इतना सुन फूड व्लॉगर दंग रह जाता है. फिर रेस्टोरेंट मालिक कहता है, तुम्हारा हिडन कैमरा मैंने देख लिया है, जाओ यहां से, ओए छोटू धक्के देकर बाहर निकालो इसे’. इतना सुनते ही फूड व्लॉगर कहता है, भाई जा रहा हूं मैं खुद.

देखें Video:

Kalesh b/w A Food Vlogger and a Shopkeeper (Context in the Clip) pic.twitter.com/7B7MSJXQs0

— Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) October 23, 2024

वायरल वीडियो पर लोगे बोले- सही किया (Food Vlogger Viral Video)
वहीं, इस वायरल वीडियो पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है, ‘मैं दुकानदार का साथ देता हूं, किसी के भी साथ जबरदस्ती नहीं की जा सकती है, लेकिन किसी के बिजनेस को चौपट मत करो’. एक और यूजर लिखता है, ‘मैं आशा करता हूं कि फूड व्लॉगर के साथ हर दुकानदार ऐसा ही करें, ट्रू स्टोरी ऑफ फूड व्लॉगर’.

ये Video भी देखें:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.