October 17, 2024
इस फिल्म को रिलीज से पहले ही सलमान खान ने बता दिया था डिजास्टर, फैमिली मेंबर्स को भी किया था शामिल

इस फिल्म को रिलीज से पहले ही सलमान खान ने बता दिया था डिजास्टर, फैमिली मेंबर्स को भी किया था शामिल​

फिल्म को देखने के बाद ही सलमान ने सोहेल को कह दिया था कि ये फिल्म सिर्फ गैलेक्सी में चलने वाली है. सलमान ने इस बात का खुलासा खुद किया था. उन्होंने अपनी फिल्म हैलो ब्रदर का मजाक खुद उड़ाया था.

फिल्म को देखने के बाद ही सलमान ने सोहेल को कह दिया था कि ये फिल्म सिर्फ गैलेक्सी में चलने वाली है. सलमान ने इस बात का खुलासा खुद किया था. उन्होंने अपनी फिल्म हैलो ब्रदर का मजाक खुद उड़ाया था.

सलमान खान ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया है. जिसमें से कुछ सुपरहिट रही तो कुछ सुपर फ्लॉप साबित हुई हैं. कुछ फिल्मों में तो सलमान खान अपने भाइयों के साथ नजर आए हैं. उन फिल्मों को भी बॉक्स ऑफिस पर असफलता का सामना करना पड़ा है. सलमान के भाई सोहेल ने एक फिल्म बनाई थी. जिसे सोचा तो गया था कि ये सुपरहिट होगी मगर ये बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी. फिल्म को देखने के बाद ही सलमान ने सोहेल को कह दिया था कि ये फिल्म सिर्फ गैलेक्सी में चलने वाली है. सलमान ने इस बात का खुलासा खुद किया था. उन्होंने अपनी फिल्म हैलो ब्रदर का मजाक खुद उड़ाया था.

हैलो ब्रदर होगी डिजास्टर

सलमान खान और अरबाज खान की फिल्म हैलो ब्रदर 1999 में आई थी. इस फिल्म को सोहेल खान ने डायरेक्ट किया था. इस फिल्म में सलमान और अरबाज के साथ रानी मुखर्जी लीड रोल में नजर आईं थीं. एक बार इस फिल्म से जुड़ा किस्सा सलमान ने द कपिल शर्मा शो में बताया था. सलमान ने कहा था-जब हम ये फिल्म बना रहे थे तो बहुत हंस रहे थे. स्क्रिप्ट हमे पसंद आई थी. उसके बाद इसमें कई चीजें शामिल हो गईं. हमने हंसते-हंसते इस फिल्म को बना लिया. जब फिल्म का ट्रायल हुआ तो लोग खूब हंसे. लोग हंस-हंसकर लोट-पोट हो रहे थे. जिसके बाद फिल्म का प्रीमियर किया गया.

प्रीमियर पर सलमान ने कह दी थी ये बात

सलमान ने आगे कहा- जैसे ट्रायल पर लोगों के हाल थे वैसे प्रीमियर पर नहीं थे. इतना सन्नाटा देखने के बाद मैंने सोहेल को कह दिया था-ये तो डिजास्टर है. ये फिल्म गैलेक्सी के अलावा कहीं नहीं चलेगी. बता दें ऐसा ही कुछ हुआ, ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई. वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान की सिकंदर ईद के मौके पर रिलीज होगी. वो इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म से सलमान के कई लुक सामने आ चुके हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.