September 28, 2024
उत्तर प्रदेश: 5 साल के मासूम संग सामूहिक कुकर्म, वीडियो वायरल

उत्तर प्रदेश: 5 साल के मासूम संग सामूहिक कुकर्म, वीडियो वायरल​

Up Crime News: पोते को जुनैद घर से बहला फुसलाकर खेत में ले गए और वहां पर जबरन बारी-बारी से सामूहिक कुकर्म किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Up Crime News: पोते को जुनैद घर से बहला फुसलाकर खेत में ले गए और वहां पर जबरन बारी-बारी से सामूहिक कुकर्म किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

उत्तर प्रदेश के हापुड़ के थाना बाबूगढ क्षेत्र मे एक गांव मे 5 साल के मासूम बच्चे के साथ दो युवकों ने सामूहिक कुकर्म किया है. यहां खेत के पास बकरी चरा रहे दो युवकों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पीड़िता के परिजनों को जब मामले की जानकारी हुई तो आरोपी पक्ष से शिकायत की. आरोपी पक्ष के लोगों ने पीड़ित के परिजन को जान से मारने की धमकी दी है. फिलहाल पुलिस 4 नामजद आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

पीड़ित पक्ष ने बाबूगढ़ थाने में मुकदमा दर्ज कराते हुए बताया कि 19 सितंबर को करीब 3:00 बजे सुबह 5 वर्षीय पोते को जुनैद घर से बहला फुसलाकर खेत में ले गए और वहां पर जबरन बारी-बारी से सामूहिक कुकर्म किया. आरोपी रिजवान और अल्फेज ने कुकर्म करते हुए वीडियो बना ली और सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. 26 सितंबर को पीड़ित की जब हालत बिगड़ी तो उसने पूरी आपबीती अपने परिजनों को बताई.

पीड़ित परिवार का दावा है कि जब आरोपियों के घर पर इस बात की शिकायत करने गया तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट और गली गलोज करते हुए जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए. पुलिस ने चार नामजत आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश जारी है.

बाबूगढ़ थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि पीड़ित परिवार की तरफ से चार लोगों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं. तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत किया गया है आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए टीम बनाई गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट- अदनान

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.