October 24, 2024
एक ऐसी जेल जहां बिना किसी क्राइम के जा सकते हैं आप, अनोखा है यहां का माहौल, सेलिब्रिटिज भी लगा चुके हैं चक्कर

एक ऐसी जेल जहां बिना किसी क्राइम के जा सकते हैं आप, अनोखा है यहां का माहौल, सेलिब्रिटिज भी लगा चुके हैं चक्कर​

देश में एक ऐसा जेल भी है, जिसके दर्शन के लिए यानी जहां घूमने के लिए देश ही नहीं विदेशों से भी लोग पहुंचते हैं. इस जेल में फिल्मी सितारों का आना-जाना भी लगा रहता है.

देश में एक ऐसा जेल भी है, जिसके दर्शन के लिए यानी जहां घूमने के लिए देश ही नहीं विदेशों से भी लोग पहुंचते हैं. इस जेल में फिल्मी सितारों का आना-जाना भी लगा रहता है.

जेल का नाम सुनते ही आम लोग असहज महसूस करने लगते हैं और हर कोई यही चाहता है कि उन्हें इस जगह के दर्शन कभी न करने पड़े, लेकिन देश में एक ऐसा जेल भी है, जिसके दर्शन के लिए यानी जहां घूमने के लिए देश ही नहीं विदेशों से भी लोग पहुंचते हैं. इस जेल में फिल्मी सितारों का आना-जाना भी लगा रहता है. दरअसल, ये कोई ऐसा वैसा जेल नहीं बल्कि हैदराबाद के रामोजी फिल्म सिटी के अंदर बना जेल है, जिसका इस्तेमाल फिल्मों की शूटिंग के लिए होता है. वहीं रामोजी फिल्म सिटी घूमने आने वाले लोग भी इस जेल को घूमने जाते हैं.

वीडियो में दिखा नजारा

इंस्टाग्राम पर इस अनोखे जेल का वीडियो जेनिल वरिया नाम के यूजर ने शेयर किया है. वीडियो में इंफ्लूएंसर रामोजी फिल्म सिटी में मौजूद जेल के दर्शन करवा रहा है. इस जेल को आपने कई बार फिल्मों में भी देखा होगा. सलमान खान की फिल्म तेरे नाम में भी ये जेल नजर आया था. एकदम असली जेल से नजर आ रहे इस कारागार में कैदियों की जगह नकली पुतलों को खड़ा किया गया है, लेकिन शूटिंग के दौरान यहां एक्टर्स को खड़ा किया जाता है.

यहां देखें वीडियो

रामोजी फिल्म सिटी के इस जेल के वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए कई लोग बता रहे हैं कि वो इस ल काजे दौरा कर चुके हैं, वहीं कई लोग मौज भी काट रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, जेल असली हो या नकली डर तो लगता है. वहीं एक ने लिखा, ये रईसों वाला जेल है.

ये भी देखें:- Zoo में अचानक भौंकने लगा पांडा

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.