एक विवाह ऐसा भी…समुद्र की गहराइयों में कपल ने रचाई शादी, पानी के अंदर ही हुआ फोटोशूट​

 हसन अबू अल-ओला और यास्मीन दफ्तरदार ने जेद्दा के लाल सागर में पानी के नीचे शादी करके अपने प्यार पर मुहर लगा दी. ये शादी समारोह सऊदी डाइवर्स ने आयोजित किया था, जिसका नेतृत्व कैप्टन फैसल फ्लेम्बन ने किया.

First Underwater Marriage Saudi: जब भी किसी शादी की बात होती है तो आपके मन में सबसे पहले क्या आता है? आप यही सोच रहे होंगे कि घोड़ी पर बैठा दूल्हा, सामने नाचते बाराती और खूबसूरत फूलों से सजा हुआ शामियाना…लेकिन अब ट्रेंड बदल रहा है और लोग लगातार कुछ नया ट्राई कर रहे हैं. लोग अपने खास दिन को मनाने के लिए अनोखे और अनोखी जगहों की तलाश कर रहे हैं. पिछले कुछ वक्त से पानी के अंदर भी शादियां होने लगी हैं, जिसे अंडर वाटर मैरिज कहा जाता है. ऐसी ही शादी सऊदी में भी देखने को मिली है. 

पानी के अंदर ही वेडिंग फोटोशूट (Underwater Wedding Saudi Arabia)

हसन अबू अल-ओला और यास्मीन दफ्तरदार ने जेद्दा के लाल सागर में पानी के नीचे शादी करके अपने प्यार पर मुहर लगा दी. ये शादी समारोह सऊदी डाइवर्स ने आयोजित किया था, जिसका नेतृत्व कैप्टन फैसल फ्लेम्बन ने किया. खास बात ये है कि सऊदी में इससे पहले ऐसी शादी लोगों ने कभी देखी ही नहीं थी. यही वजह है कि सोशल मीडिया पर ये अनोखी शादी खूब वायरल हो रही है.

सऊदी डाइवर्स टीम ने कपल को पूरी सेफ्टी मुहैया करवाई और पानी के नीचे के इस पूरे इवेंट को आसानी से फिल्माया. बता दें कि ये कपल डाइविंग का शौक रखता है और इसीलिए उन्होंने अपनी जिंदगी के इस खास पल को पानी के नीचे ही शुरू करने का फैसला लिया, जिसकी अब खूब तारीफ भी हो रही है.

खुद बताया कैसी रही पूरी शादी (Unique Weddings in the Red Sea)

अंडर वाटर मैरिज करने वाले हसन अबू ओला ने एक इंटरव्यू में अपनी इस शादी को लेकर जानकारी भी दी, जिसमें उन्होंने कहा, “ये वाकई एक आश्चर्य था, हमने सूट पहना, तो कप्तान फैसल और टीम ने हमें बताया कि वे समुद्र के नीचे हमारी शादी का जश्न मनाने की प्लानिंग कर रहे थे. ये एक खूबसूरत और यादगार पल था.” उन्होंने ये भी बताया कि इस सबमें उन्हें कोई परेशानी नहीं हुई, सब कुछ काफी स्मूथ चला और सब लोग इससे हैरान भी थे. 

ये भी था एक मकसद (Couples Get Married Underwater)

अपनी इस वायरल लव स्टोरी और शादी से ये कपल सऊदी में डाइवर्स और बाकी लोगों का ध्यान इस तरफ खींचना चाहता था. इससे लोगों में मरीन वाटर के लिए दिलचस्पी पैदा होगी और डाइवर्स का बिजनेस भी खूब चलेगा. इसके लिए हसन अबू ने सऊदी प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान के की सोच की भी तारीफ की और कहा कि वो उनके विजन पर ही चल रहे हैं.

ये भी देखें:- सिर पर पानी भरा मटका रखकर किया बवाल डांस

 NDTV India – Latest 

Related Post