September 21, 2024
ऐश्वर्या राय का 29 साल पुराना फोटोशूट हुआ वायरल, एक्ट्रेस की आंखों से नहीं हटा पाएंगे नजर देखें फोटो

ऐश्वर्या राय का 29 साल पुराना फोटोशूट हुआ वायरल, एक्ट्रेस की आंखों से नहीं हटा पाएंगे नजर- देखें फोटो​

Aishwarya Rai Bachchan old photoshoot: ऐश के खुले और गीले बाले उनके चेहरे की सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं. उनका मैगजीन का यह फोटोशूट 29 साल पुराना है.

Aishwarya Rai Bachchan old photoshoot: ऐश के खुले और गीले बाले उनके चेहरे की सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं. उनका मैगजीन का यह फोटोशूट 29 साल पुराना है.

Aishwarya Rai Bachchan old photoshoot: पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन आज भी अपने लाखों-करोड़ों फैंस के दिलों की धड़कन हैं. ऐश्वर्या राय ने 90 के दशक में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत देश का नाम रोशन किया था. वहीं, साल 1997 में तमिल फिल्म ‘इरुवर’ और बॉलीवुड फिल्म ‘और प्यार हो गया से’ फिल्मों की दुनिया में कदम रखा था. ऐश ने अपने ढाई दशक के करियर में कई हिट फिल्मों में काम किया है. ऐश्वर्या राय सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के खानदान की इकलौती बहू हैं. अभिषेक बच्चन से शादी करने के बाद ऐश्वर्या राय आज भी फिल्मों में एक्टिव हैं. पिछली बार ऐश्वर्या राय को मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में देखा गया था. इस फिल्म से ऐश्वर्या राय को SIIMA (साउथ फिल्म इंडस्ट्री अवार्ड्स) में बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड मिला है. इस बीच ऐश्वर्या के एक फोटो ने सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है.

फैंस के दिलों को चीर रही ऐश की आंखें

ऐश्वर्या राय का यह वायरल फोटो 90 के दशक का है और इसमें ऐश्वर्या की ब्यूटी की तूती बोल रही है. इस वायरल फोटो में ऐश एक मैगजीन के कवर पेज पर दिख रही हैं. इस वायरल फोटो में ऐश्वर्या की खूबसूरत देखते ही बन रही है. इस तस्वीर में सबसे ज्यादा ध्यान ऐश की आंखों पर टिक रहा है. ऐश की नीली आंखें इस तस्वीर में सीधा फैंस के दिलों को चीर रही हैं. इस वायरल तस्वीर में ऐश किसी ‘जंगली बिल्ली’ से भी कम नहीं लग रही हैं. ऐश के खुले और गीले बाले उनके चेहरे की सुंदरता में चार चांद लगा रहे हैं. उनका मैगजीन का यह फोटोशूट 29 साल पुराना है. आइए जानते हैं इस वायरल फोटो पर ऐश के फैंस क्या तारीफ कर रहे हैं.

Aishwarya Rai
byu/novaluna1985 inClassicDesiCelebs

सुंदरता की मूरत हैं ऐश- फैंस

ऐश के रेडिट पर इस वायरल फोटो पर एक फैन लिखता है, सुंदरता की मूरत हैं ऐश’. एक यूजर लिखता है, मैंने कभी ऐश को पसंद नहीं किया, लेकिन इस तस्वीर को देखने के बाद मेरी राय बदल गई.’ ऐश का एक आशिक मिजाज फैन लिखता है, ये आंखें मेरी आत्मा में उतर रही हैं’. बता दें, ऐश इन दिनों फैमिली डिस्प्यूट की वजह से भी चर्चा में हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.