ऐश्वर्या राय की डायरी का वो पन्ना हुआ वायरल, जिसमें उड़ेल रखा है सीने का हर दर्द, कहा था- ‘मैं किसी और के जितना नहीं गिर सकती…’​

 डायरी के पन्नों पर ऐश्वर्या राय ने अपना दर्द बयां किया था. इसमें एक्ट्रेस ने लिखा था कि वह अपना दर्द सिर्फ अपने अंदर रखती हैं. यह डायरी का पेज अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन बीते कुछ समय से चर्चा में हैं. बार-बार इस स्टार कपल के अलग होने की खबरें फैल रही हैं, लेकिन अभी तक ना तो ऐश और ना ही अभिषेक ने इन अफवाहों पर कुछ भी बोला है. ऐश जहां भी जा रही हैं, अपनी इकलौती बेटी आराध्या संग जा रही हैं. हाल ही में ऐश को पेरिस फैशन वीक और आईफा अवार्ड्स 2024 में बेटी के साथ देखा था, जहां अभिषेक दूर-दूर तक नजर नहीं आए थे. ऐसे में ऐश और अभिषेक के रिश्ते पर बार-बार सवाल उठने लगते हैं. अब इस बीच लोगों के हाथ ऐश की डायरी वो पन्ना लगा है, जिसमें पूर्व विश्व सुंदरी ने अपनी दिल की बात लिखी है.
 

ऐश की डायरी के सीक्रेट्स

लोगों के हाथ जो ऐश्वर्या की डायरी का पन्ना लगा है,  वो कब का है इसकी कोई जानकारी नहीं है. इस डायरी में ऐश ने कभी अपने होने वाले पार्टनर के बारे में बातें लिखी थीं. ऐश ने बताया था कि उन्हें क्या पसंद हैं और क्या नापसंद. डायरी में ऐश ने एक आइडल पार्टनर के बारे में लिखा था. ऐश ने लिखा था कि लोगों पर कीचड़ उछालने वाले लोग उन्हें बिल्कुल पसंद नहीं हैं. ऐश्वर्या अपनी लाइफ में प्राइवेसी को बरकरार रखती हैं.

कोरे कागज पर उतारा दर्द

वहीं, डायरी के पन्नों पर ऐश्वर्या ने अपना दर्द भी बयां किया था. इसमें एक्ट्रेस ने लिखा था कि वह अपना दर्द सिर्फ अपने अंदर रखती हैं. ऐश को अपनी तकलीफ किसी के संग शेयर करना पसंद नहीं हैं. वैसे देखा जाए तो ऐश्वर्या अपनी पर्सनल लाइफ में किसी को दखल नहीं करने देती हैं. ऐश अपने दर्द को लेकर खुद जीने वाली शख्सियत हैं और किसी के साथ इसे शेयर करना उन्हें पसंद नहीं है.  

बार-बार उड़ रहीं अफवाहें

बता दें, ऐश्वर्या और अभिषेक ने साल 2007 में शादी रचाई थी. इस शादी से स्टार कपल को एक बेटी आराध्या बच्चन हुई. अभिषेक से शादी करने से पहले ऐश का नाम एक्टर विवेक ओबेरॉय से भी जुड़ा था. यह तो सभी जानते हैं कि दुनिया की नजर में ऐश का पहला प्यार सलमान खान थे. वहीं, जब अंबानी फैमिली की शादी में ऐश्वर्या राय को अपने ससुरालवालों से अलग-अलग देखा गया था, तब से ऐश और अभिषेक के रिश्ते में अनबन की खबरों ने जोर पकड़ लिया है.

 

 NDTV India – Latest