ऐश्वर्या राय को जब स्टेज पर खींच लाईं थीं श्वेता तिवारी, कजरारे गाने पर किया दोनों ने ऐसा डांस कि लोग बोले- 2 क्वींस इन वन फ्रेम​

 श्वेता तिवारी को छोटे पर्दे की क्वीन कहा जाता है. उनकी खूबसूरती और एक्टिंग इतनी कमाल है कि इस उम्र में भी वो नए दौर की हीरोइनों को टक्कर देती हैं.

श्वेता तिवारी को छोटे पर्दे की क्वीन कहा जाता है. उनकी खूबसूरती और एक्टिंग इतनी कमाल है कि इस उम्र में भी वो नए दौर की हीरोइनों को टक्कर देती हैं. हाल ही में एक प्रोग्राम में श्वेता तिवारी स्टेज पर डांस कर रही थीं. खूबसूरत सा लहंगा पहनकर श्वेता तिवारी ने कजरारे गाने पर डांस किया. इस दौरान बड़े पर्दे की क्वीन यानी ऐश्वर्या राय बच्चन भी स्टेज पर आईं. ऐसे में श्वेता तिवारी ने ऐश को इस गाने पर साथ डांस करने के लिए खींच ही लिया. इसके बाद जो जुगलबंदी हुई, वो देखने लायक थी.

कजरारे पर साथ थिरकीं ऐश्वर्या और श्वेता

इंस्टाग्राम पर इस शानदार जुगलबंदी का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर श्वेता तिवारी डांसर्स के साथ डांस कर रही हैं. इस बीच को ऐश को भी खींच कर स्टेज के बीच में ले आती हैं और डांस करने के लिए कहती है. पहले तो ऐश हंसते हुए झिझकती हैं, लेकिन इसके बाद वो ताल पर ताल मिलाकर डांस करती हैं.

टेलीविजन की क्वीन और बॉलीवुड की क्वीन को साथ डांस करते देख फैंस घूमने लगते हैं और तालिया की गड़गड़ाहट सुनाई देती है. इन दोनों का शानदार डांस लोगों को काफी पसंद आ रहा है. आपको बता दें कि 1994 में मिस वर्ल्ड का ताज जीतने के बाद ऐश्वर्या ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. आजकल ऐश फिल्मों में कम बिजी हैं लेकिन सोशल मीडिया पर उनके चाहने वालों की संख्या में कोई बदलाव नहीं आया है.

फैंस कर रहे हैं तरह तरह के कमेंट्स

वहीं श्वेता तिवारी की बात करें तो उन्हें देखकर उनकी उम्र का पता ही नहीं चलता. दोनों ही एक्ट्रेस अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना रही हैं. इस डांस वीडियो पर लोगों के तरह तरह के कमेंट्स बता रहे हैं कि उनकी फेवरेट एक्ट्रेस का डांस कितना शानदार है. एक यूजर ने लिखा है – ये दोनों ही मेरी फेवरेट हैं. एक यूजर ने लिखा है- इन दोनों को एक मूवी साथ करनी चाहिए. वहीं एक यूजर ने लिखा है – इस ड्रेस में श्वेता ऐश जैसी ही दिख रही है.

 NDTV India – Latest