October 22, 2024
ऐसा कोई हीरो नहीं जिनसे बॉबी देओल पिटे नहीं, कुछ दिन बाद आप भी ऐसा ही कहेंगे

ऐसा कोई हीरो नहीं जिनसे बॉबी देओल पिटे नहीं, कुछ दिन बाद आप भी ऐसा ही कहेंगे​

जिस हिसाब से बॉबी देओल साउथ के फिल्म मेकर्स के लिए विलेन के तौर पर पहली पसंद बनते जा रहे हैं, उस लिहाज से कुछ दिन बाद वो हर हीरो से पिट चुके होंगे.

जिस हिसाब से बॉबी देओल साउथ के फिल्म मेकर्स के लिए विलेन के तौर पर पहली पसंद बनते जा रहे हैं, उस लिहाज से कुछ दिन बाद वो हर हीरो से पिट चुके होंगे.

बॉबी देओल यूं तो बॉलीवुड की बड़ी फैमिली से आते हैं लेकिन उनका करियर उनके पिता और भाई जितना कामयाब नहीं रहा था. लेकिन अगर कमबैक की बात करें तो उनका कमबैक बहुत ही ज्यादा कामयाब रहा है. एक लंबे ब्रेक के बाद बॉबी जब लौटे तो उनकी वेब सीरीज आश्रम हिट हुई. इसके बाद एनिमल फिल्म के जरिए उनका खलनायक वाला रूप लोगों को बहुत पसंद आया. इस फिल्म से ना केवल उनका करियर चल निकला बल्कि वो हीरो की बजाय विलेन बनकर ज्यादा मशहूर हो रहे हैं. जिस तरह से बॉबी फिल्मों में विलेन का रोल कर रहे हैं, उस तरह आने वाले समय में वह एक मशहूर विलेन होंगे ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि साउथ में भी उनका ही सिक्का चलने वाला है.

बॉलीवुड हो या साउथ, विलेन चाहिए तो सिर्फ बॉबी देओल

साउथ की आने वाली फिल्म तलपती 69 में भी बॉबी देओल विलेन का रोल कर रहे हैं. बॉलीवुड के साथ साथ बॉबी साउथ इंडस्ट्री में भी एक्टिव हो गए हैं. बता दें कि सूर्या की फिल्म कंगुआ में भी बॉबी देओल ने विलेन का जबरदस्त रोल निभाया है. एनिमल में बॉबी विलेन बनकर रणबीर कपूर के हाथों पिटे. कंगुआ में उनके खिलाफ हीरो सूर्या खड़े होंगे. इसके बाद आ रही तलपती 69 में साउथ के सुपरस्टार विजय उनको पीटते नजर आएंगे. पवन कल्याण के सात वह हरिहर वीरमल्लू में टकराएंगे जबकि एनबीके 109 में भी वह नंदमुरी बालकृष्ण की नींद हराम करेंगे. इस लिहाज से देखा जाए तो बॉबी के पास कई साउथ फिल्में हैं और सब में वो विलेन का रोल कर रहे हैं. ऐसे में देखा जाए तो कुछ दिन बाद कोई हीरो नहीं बचेगा जिसके हाथों बॉबी देओल नहीं पिटे होंगे.

कमबैक हो तो बॉबी देओल जैसा

बॉबी देओल के शानदार कमबैक के बाद लोग उनको लॉर्ड बॉबी बुलाने लगे हैं. बॉबी अपने कमबैक के लिए सलमान खान को भी थैंक्स कहते हैं. बता दें कि जब बॉबी बुरे दौर से गुजर रहे थे तब सलमान खान ने ही उनकी मदद की थी और उनके साथ फिल्म की थी. ये फिल्म थी रेस 3. हीरो के रूप में कामयाब फिल्में देने के बाद बॉबी के लिए विलेन का रोल करना आसान नहीं रहा है. ये उनकी एक्टिंग का जलवा है कि वो विलेन के रोल में भी जबरदस्त दिखे हैं. बॉलीवुड में उनकी अगली फिल्म अल्फा है, जिसमें आलिया भट्ट हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.