कंगुवा के इवेंट पर रो पड़े बॉबी देओल, दिशा पाटनी ने पूछा हाल तो चश्मा उतारकर की बात​

 साउथ की आने वाली फिल्म कंगुवा के इवेंट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें बॉबी देओल इमोशनल होते दिखे.

कंगुवा के एक इवेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देखेंगे कि दिशा पाटनी बॉबी देओल को लेकर परेशान होतीं नजर आ रही हैं. दरअसल इवेंट के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि बॉबी देओल चश्मा उतार कर अपनी आंखें पोंछने लगे. इस पर दिशा को लगा कि शायद बॉबी इमोशनल हो गए. वो बॉबी से पूछती हैं कि क्या वह ठीक हैं. बॉबी चश्मा हटाकर आंखें साफ करते हैं और दिशा को बताते हैं कि वह ठीक हैं. बता दें कि बॉबी अब सूर्या और दिशा पाटनी के साथ कंगुवा में नजर आने वाले हैं. बता दें कि कंगुवा 14 नवंबर को रिलीज होने वाली है और अब इस फिल्म को लेकर प्रमोश्नल एक्टिविटीज शुरू हो चुकी हैं.

बॉबी फिर बने विलेन

बता दें कि आश्रम और एनिमल के बाद बॉबी देओल की नेगेटिव इमेज सेट सी हो गई है. बॉबी देओल अब कंगुवा में भी एक खतरनाक विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. उन्हें देखने के लिए फैन्स में खासी एक्साइटमेंट है. एनिमल में जब बॉबी बिना किसी डायलॉग के इतनी धूम मचा सकते हैं तो जहां उन्हें फुल फ्लेज एक दमदार रोल मिला है उसमें उन्होंने क्या जान फूंकी होगी ये तो आप समझ ही सकते हैं.

बॉबी की सक्सेस पर धर्मेंद्र भी हुए थे इमोशनल

बॉबी देओल ने कपिल शर्मा शो पर बताया था कि एनिमल के बाद जब बॉबी को इतनी सक्सेस और प्यार मिला था तो उनके पापा धर्मेंद्र काफी इमोशनल हुए थे. ये किस्सा बताते हुए खुद बॉबी भी इमोशनल से हो गए थे.

 NDTV India – Latest