October 23, 2024
कंटेंट क्रिएटर्स की पहली पसंद इंडिया क्यों? Ndtv वर्ल्ड को लेकर कितने उत्साहित नैस डेली

कंटेंट क्रिएटर्स की पहली पसंद इंडिया क्यों? NDTV वर्ल्ड को लेकर कितने उत्साहित नैस डेली​

Nas Daily On India: नैस डेली वाले नुसीर यासीन ने भारत को कंटेंट के लिए पसंदीदा जगह बताया है. इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई है. आप भी जानिए...

Nas Daily On India: नैस डेली वाले नुसीर यासीन ने भारत को कंटेंट के लिए पसंदीदा जगह बताया है. इसके पीछे की वजह भी उन्होंने बताई है. आप भी जानिए…

नैस डेली (Nas Daily) नाम से वीडियो बनाकर भारत सहित दुनिया भर में मशहूर नुसीर यासीन (Nuseir Yassin) ने NDTV वर्ल्ड समिट में अपनी सक्सेस के साथ कंटेंट मेकिंग पर भी बात की. उन्होंने यहां तक कहा कि भारत दुनिया के सभी कंटेंट मेकर्स के लिए नंबर 1 है. हर कोई भारत आना चाहता है. हर कोई भारत के बारे में बात करता है और ये इसलिए क्योंकि भारत के पास नंबर्स हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भारत कंटेंट के मामले में भी दुनिया का सॉफ्ट पावर बन सकता है.

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए नुसीर यासीन ने कहा कि जिंदगी की ही तरह कंटेंट नंबरों का खेल है. अगर नंबर न आएं तो कंटेंट का कोई मतलब नहीं. भारत नंबरों के मामले में दुनिया भर के कंटेंट मेकर्स का पसंदीदा स्थान है. सिंगापुर से लेकर अमेरिका तक इंग्लिश में कंटेंट बनाने वाले भारत को खास तौर पर वीडियो बनाते ध्यान में रखते हैं. कारण भारत की जनसंख्या और सोशल मीडिया पर भारतीयों की उपस्थिति. भारत में आप देखें तो हर किसी के हजारों-लाखों में फॉलोवर हैं. वोट भी लाखों में पड़ते हैं. लोगों के ग्राहक भी हजारों में होते हैं. मतलब ये कि यहां नंबर्स ज्यादा हैं.

नुसीर यासीन ने कहा कि मैं NDTV वर्ल्ड आकर बहुत उत्साहित हूं. इसके पीछे कारण ये है कि भारत अब खुद का कंटेंट दुनिया को दिखाएगा. भारत को ऐसा करना भी चाहिए. भारत को कंटेंट के मामले में सिर्फ बॉलीवुड तक सिर्फ खुद को सीमित नहीं रखना चाहिए. बल्कि उसे सोशल मीडिया पर भी सॉफ्ट पावर बनना चाहिए. भारत अगर कोशिश करे तो आसानी से कंटेंट के मामले में सॉफ्ट पावर बन सकता है.

इंटरनेट स्टार नैस डेली क्यों बोलने लगे सीता-राम, देखिए वीडियो

NDTV वर्ल्ड समिट में पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेकर नैस डेली ने सोशल मीडिया पर लिखी ये बात

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.