September 19, 2024
कद पांच फुट 10 इंच, अक्षय कुमार और सलमान खान से भी तगड़ा है ये सुपरस्टार, लगातार दे रहा है हिट पे हिट

कद पांच फुट 10 इंच, अक्षय कुमार और सलमान खान से भी तगड़ा है ये सुपरस्टार, लगातार दे रहा है हिट पे हिट​

उनकी यह फिल्म साउथ के सिनेमाघरों में शानदार कमाई कर रही है. सारिपोधा सनिवारम जल्द 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है. खास बात यह है कि नानी ने लगातार तीसरी फिल्म हिट दी है.

उनकी यह फिल्म साउथ के सिनेमाघरों में शानदार कमाई कर रही है. सारिपोधा सनिवारम जल्द 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है. खास बात यह है कि नानी ने लगातार तीसरी फिल्म हिट दी है.

बीते काफी वक्त से बॉलीवुड बनाम साउथ फिल्मों को लेकर चर्चा खूब देखने को मिलती है. पिछले एक-दो सालों के रिकॉर्ड पर जाएं तो साउथ की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी-खासी पकड़ बनाई हुई है. ऐसे में आज हम आपको साउथ के एक ऐसे एक्टर के बारे में बताते हैं जो पिछले एक साल से लगातार ब्लॉकबस्टर फिल्में दे रहा है. इस एक्टर ने सफलता के मामले में अक्षय कुमार और सलमान खान को भी पीछे छोड़ दिया है. इस एक्टर का नाम नानी. नानी इन दिनों अपनी फिल्म सारिपोधा सनिवारम को लेकर काफी सुर्खियों में हैं.

उनकी यह फिल्म साउथ के सिनेमाघरों में शानदार कमाई कर रही है. सारिपोधा सनिवारम जल्द 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने वाली है. खास बात यह है कि नानी ने लगातार तीसरी फिल्म हिट दी है. इससे पहले वह फिल्म हाई नाना और दसरा में नजर आए थे. उनकी यह दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित रही थीं. अब सारिपोधा सनिवारम के साथ नानी ने बॉक्स ऑफिस हैट्रिक मार दी है. वहीं बात करें अक्षय कुमार की फिल्मों की तो वह पिछले दो सालों से बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में दे रहे हैं. ओएमजी 2 को छोड़ दे तो अक्षय कुमार लंबे समय से एक हिट की तलाश कर रहे हैं.

वहीं बॉलीवुड के भाईजान आखिरी बार फिल्म टाइगर 3 में नजर आए थे. उनकी इस फिल्म को छोड़ दें तो सलमान खान लंबे समय से कोई बड़ी हिट फिल्म नहीं दे पाए हैं. उन्होंने पिछले पांच सालों को लगातार फ्लॉप पर फ्लॉप फिल्में दी हैं. यानी पांच फुच 10 इंच के एक्टर नानी इन दिनों एक सफल एक्टर के तौर पर नजर आते हैं. बात करें नानी की फिल्म सारिपोधा सनिवारम की तो यह नानी की हाई बजट फिल्म है. इसका बजट लगभग 90 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. इसके साथ ही यह नानी की अब तक की सबसे बड़े बजट की फिल्म भी बताई जा रही है. सारिपोधा सनिवारम में नानी के अलावा प्रियंका मोहन, एसजे सूर्या, अदिति बालन, अभिरामी, मुरली शर्मा, साई कुमार, अजय घोष और हर्षवर्धन स्टार्स भी शामिल हैं. सिनेमाघरों में यह फिल्म तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज हुई है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.