October 13, 2024
कम्फर्टेबल के साथ स्टाइलिश भी हैं ये वॉलेट फ्रेंडली रिक्लाइनर, Flipkart से तुरंत कर लें आर्डर

कम्फर्टेबल के साथ स्टाइलिश भी हैं ये वॉलेट-फ्रेंडली रिक्लाइनर, Flipkart से तुरंत कर लें आर्डर​

Flipkart की विशेष रिक्लाइनर सेल के साथ आराम और सुंदरता के सही मिश्रण का एक्सपीरियंस करें. डिस्काउंटेड कीमतों पर स्टाइलिश रिक्लाइनरों की एक सीरीज खोजें जो आपके रहने की जगह को बढ़ाती हैं.

Flipkart की विशेष रिक्लाइनर सेल के साथ आराम और सुंदरता के सही मिश्रण का एक्सपीरियंस करें. डिस्काउंटेड कीमतों पर स्टाइलिश रिक्लाइनरों की एक सीरीज खोजें जो आपके रहने की जगह को बढ़ाती हैं.

मॉडर्न लाइफ की भागदौड़ में, आराम करने के लिए एक आरामदायक कोना ढूंढना आवश्यक है. Flipkart रिक्लाइनर पर एक शानदार सेल की घोषणा करने के लिए उत्साहित है, जिसमें कुछ सबसे आरामदायक और स्टाइलिश ऑप्शन उपलब्ध हैं. ये रिक्लाइनर न केवल आपके घर में सुंदरता का टच जोड़ते हैं बल्कि लंबे दिन के बाद आराम भी सुनिश्चित करते हैं. मोटर चालित फैब्रिक रिक्लाइनर से लेकर क्लासिक लेदर के ऑप्शन तक, इस सेल में हर किसी के लिए कुछ न कुछ है. यह सौदा उन प्रोडक्ट्स को प्रदर्शित करता है जो पैसे के लिए शानदार मूल्य प्रदान करते हुए आराम बढ़ाने का वादा करते हैं. विविध सिलेक्शन का अन्वेषण करें और पर्याप्त छूट का लाभ उठाएं जो आपके रहने की जगह को अट्रैक्टिव और स्टाइलिश दोनों बनाने का वादा करता है.

रिक्लाइनर पर 70% तक की छूट पर टॉप 13 Flipkart डील

1. Jordyblue Marvin Motorized Fabric Powered Recliner

Discount: 54% | Price: ₹24,687 | M.R.P.: ₹53,999 | Rating: 4.3 out of 5 stars

Jordyblue Marvin Motorized Recliner के साथ परम विश्राम का एक्सपीरियंस करें. वाइब्रेंट रेड फैब्रिक में असबाबवाला, यह रिक्लाइनर किसी भी कमरे में अलग दिखता है. इसमें सिंगल रिक्लाइनिंग पोजीशन और फोम फिलिंग के साथ एक स्लीक डिज़ाइन है जो असाधारण आराम प्रदान करता है. इस रिक्लाइनर के लिए बुनियादी DIY असेंबली की आवश्यकता होती है, जो इसे आपके घर के लिए एक सुलभ जोड़ बनाता है. बढ़िया मूल्य पर पावर्ड रिक्लाइनर की लग्जरी का आनंद लें, और स्टाइल में आराम करें.

खासियतें:

मटेरियल: फैब्रिकक्षमता: 1 सीटरझुकने की स्थिति: 1आयाम: 88.9 सेमी x 96.52 सेमी x 77.47 सेमीवारंटी: 1 वर्ष की मैन्युफैक्चरर वारंटी

2. Duroflex Avalon Motorized Electric Single Seater Recliner With USB Port

Discount: 38% | Price: ₹25,849 | M.R.P.: ₹41,999 | Rating: 4.1 out of 5 stars

Duroflex Avalon Motorized Recliner उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो फंक्शनेलिटी और स्टाइल दोनों की सराहना करते हैं. मुलायम बेज कलर में तैयार, इसमें आपकी आराम आवश्यकताओं के अनुरूप तीन रिक्लाइनिंग पोजीशन हैं. USB पोर्ट का समावेश यह सुनिश्चित करता है कि आपके आराम करने के दौरान भी आपके प्रोडक्ट चार्ज रहें. अपनी हाई क्वालिटी वाले फोम और पॉलीफ़िल फिलिंग के साथ, यह रिक्लाइनर बढ़िया समर्थन प्रदान करता है.

खासियतें:

मटेरियल: फैब्रिकक्षमता: 1 सीटरझुकने की स्थिति: 3आयाम: 96 सेमी x 98 सेमी x 95 सेमीवारंटी: 3 वर्ष की मैन्युफैक्चरर वारंटी

3. The Sleep Company Luxe Motorised 3R Rocking Revolving Fabric Powered Rocker Recliner

Discount: 52% | Price: ₹32,999 | M.R.P.: ₹69,999 | Rating: 4.2 out of 5 stars

Luxe Motorised Recliner के साथ अपने विश्राम की रूटीन को बदलें. इस इनोवेटिव डिज़ाइन में अतिरिक्त बहुमुखी प्रतिभा के लिए रॉकिंग और घूमने वाली विशेषताएं शामिल हैं. आलीशान फोम फिलिंग और स्मार्टग्रिड तकनीक एक सुखद फिट और शानदार आराम का वादा करती है. अपने आदर्श लाउंजिंग कोण को खोजने के लिए विभिन्न स्थितियों के बीच सहजता से समायोजित करें.

खासियतें:

मटेरियल: फैब्रिकक्षमता: 1 सीटरझुकने की स्थिति: अनंतआयाम: 87.63 सेमी x 68.58 सेमी x 99.695 सेमीवारंटी: 1 वर्ष की वारंटी

4. ARRA Fabric Powered Rocker Recliner

Discount: 55% | Price: ₹22,799 | M.R.P.: ₹50,700

ARRA फैब्रिक पावर्ड रॉकर रिक्लाइनर आराम और फंक्शनेलिटी का एक आनंददायक मिश्रण प्रदान करता है. नरम बेज कलर में असबाबवाला, यह रिक्लाइनर तीन रिक्लाइनिंग पोजीशन प्रदान करता है और इसमें पॉकेट स्प्रिंग्स और फोम फिलिंग का कॉम्बिनेशन होता है. DIY असेंबली प्रक्रिया के साथ, इसे आपके लिविंग रूम में स्थापित करना आसान होगा.

खासियतें:

मटेरियल: फैब्रिकक्षमता: 1 सीटरझुकने की स्थिति: 3आयाम: 79 सेमी x 102 सेमी x 81 सेमीवारंटी: 12 महीने

5. La-Z-Boy Leather Manual Rocker Recliner

Discount: 33% | Price: ₹1,06,000 | M.R.P.: ₹1,60,000

एक क्लासिक विकल्प, ला-जेड-बॉय लेदर मैनुअल रॉकर रिक्लाइनर अद्वितीय आराम के साथ टाइमलेस सुंदरता को जोड़ता है. प्रीमियम लेदर से निर्मित, इसमें तीन रिक्लाइनिंग पोजीशन हैं. अपने मजबूत डिज़ाइन और DIY असेंबली के साथ, यह रिक्लाइनर आने वाले वर्षों में आपके घर का मुख्य हिस्सा बनने का वादा करता है.

खासियतें:

मटेरियल: लेदरक्षमता: 1 सीटरझुकने की स्थिति: 3आयाम: 91 सेमी x 43 सेमी x 60 सेमीवारंटी: 10 साल की सीमित वारंटी

6. Duroflex Avalon Fabric Manual Swivel And Rocker Recliner

Discount: 38% | Price: ₹20,299 | M.R.P.: ₹32,999 | Rating: 4.2 out of 5 stars

Duroflex Avalon Fabric Manual Recliner के साथ, आराम बहुमुखी प्रतिभा से मिलता है. स्लीक ग्रेफाइट ग्रे फिनिश में उपलब्ध, इसमें तीन रिक्लाइनिंग पोजीशन और एक कुंडा फ़ंक्शन की सुविधा है. हाई क्वालिटी वाली फोम फिलिंग और एर्गोनोमिक डिज़ाइन लंबे समय तक आराम के दौरान आराम सुनिश्चित करते हैं.

खासियतें:

मटेरियल: फैब्रिकक्षमता: 1 सीटरझुकने की स्थिति: 3आयाम: 94 सेमी x 98 सेमी x 97 सेमीवारंटी: 3 वर्ष की मैन्युफैक्चरर वारंटी

7. @Home By Nilkamal Fabric Manual Recliner

Discount: 70% | Price: ₹26,480 | M.R.P.: ₹90,900 | Rating: 4.2 out of 5 stars

Nilkamal Fabric Manual Recliner द्वारा @Home एक असाधारण कीमत पर लग्जरी और फंक्शनेलिटी को जोड़ता है. मोटी फोम सीटों और पॉकेट स्प्रिंग्स के साथ, यह दो सीटों वाला रिक्लाइनर आपके और आपके साथी के लिए आराम सुनिश्चित करता है. इसका मजबूत पाइनवुड फ्रेम शानदार बैठने के एक्सपीरियंस का समर्थन करता है, जो होम थिएटर या आरामदायक शाम के लिए बिल्कुल उपयुक्त है.

खासियतें:

मटेरियल: फैब्रिकक्षमता: 1 सीटर / 2 सीटरझुकने की स्थिति: 3आयाम: 141 सेमी x 60 सेमी x 92 सेमीवारंटी: 1 वर्ष की मैन्युफैक्चरर वारंटी

8. CARLTON LONDON Comfortex Fabric Manual Recliner

Discount: 50% | Price: ₹20,000 | M.R.P.: ₹40,000 | Rating: 4.1 out of 5 stars

आराम और मॉडर्निटी का मिश्रण, CARLTON LONDON कम्फर्टेक्स फैब्रिक मैनुअल रिक्लाइनर एक जरूरी है. इस रिक्लाइनर में अट्रैक्टिव ग्रीन कलर की फिनिश है और अधिकतम आराम के लिए इसमें तीन रिक्लाइनिंग पोजीशन हैं. फोम और पॉलीफिल फिलिंग से तैयार, यह एक नरम लेकिन सहायक सीट सुनिश्चित करता है.

खासियतें:

फैब्रिक असबाबतीन बैठने की स्थितिशामिल निर्देशों के साथ DIY असेंबलीकॉम्पैक्ट साइज (82.5 सेमी x 102 सेमी x 76.2 सेमी)एक साल की मैन्युफैक्चरर वारंटी

9. ARRA Fabric Powered Rocker Recliner

Discount: 55% | Price: ₹22,799 | M.R.P.: ₹50,700

ग्रे कलर में ARRA फैब्रिक पावर्ड रॉकर रिक्लाइनर उन लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया है जो एक बटन के स्पर्श में आराम चाहते हैं. अपने पावर्ड रिक्लाइनिंग मैकेनिज्म और पॉकेट स्प्रिंग फिलिंग के साथ, यह कुर्सी आरामदायक बैठने के एक्सपीरियंस की गारंटी देती है.

खासियतें:

फैब्रिक में असबाबवालातीन बैठने की स्थितिआसान एडजस्टमेंट के लिए संचालित तंत्रआयाम: 79 सेमी x 102 सेमी x 81 सेमीमैन्युफैक्चरिंग डिफेक्ट्स को कवर करने वाली 12 महीने की वारंटी

10. Flipkart Perfect Homes Motorised Leatherette Powered Recliner

Discount: 53% | Price: ₹20,799 | M.R.P.: ₹45,000

टैन में Homes Motorized Leatherette Powered Recliner के साथ लग्जरी का एक्सपीरियंस करें. यह रिक्लाइनर स्टाइल और फंक्शनेलिटी को जोड़ता है, जिसमें दो रिक्लाइनिंग पोजीशन और बेहतर आराम के लिए एक मजबूत फोम फिलिंग शामिल है.

खासियतें:

एलिगेंट लेदर मटेरियलमोटर चालित रिक्लाइनिंग तंत्रआसान DIY असेंबलीसाइज: 82 सेमी x 108.96 सेमी x 66 सेमीएक साल की वारंटी शामिल है

11. Sleepyhead Fabric Manual Rocker Recliner

Discount: 37% | Price: ₹20,299 | M.R.P.: ₹32,499 | Rating: 4.1 out of 5 stars

Sleepyhead Fabric Manual Rocker Recliner बहुमुखी प्रतिभा चाहने वालों के लिए एकदम सही है. तीन झुकने की स्थिति और एक सहज रॉकिंग गति के साथ, यह किसी भी विश्राम की आवश्यकता के लिए एक आरामदायक कोने का निर्माण करता है.

खासियतें:

सॉफ्ट फैब्रिक का असबाबमैनुअल रिक्लाइनिंग लीवरआयाम: 88.9 सेमी x 99 सेमी x 81.2 सेमीदेवदार की लकड़ी के फ्रेम के साथ मजबूत निर्माणतीन साल की मैन्युफैक्चरर वारंटी

12. The Sleep Company Fabric Powered Recliner

Discount: 52% | Price: ₹65,999 | M.R.P.: ₹1,39,999

जो जोड़े साझा आराम को महत्व देते हैं, उनके लिएSleep Company Fabric Powered Recliner एक शानदार टू-सीटर एक्सपीरियंस प्रदान करता है. अनंत रिक्लाइनिंग पोजीशन के साथ, यह दोनों यूजर को अपना सही लाउंजिंग एंगल ढूंढने की अनुमति देता है.

खासियतें:

स्मार्टग्रिड टेक्नोलॉजी के साथ फैब्रिक अपहोल्स्ट्रीस्वतंत्र डबल रिक्लाइन सुविधाआयाम: 174.75 सेमी x 108.96 सेमी x 100.83 सेमीएक साल की वारंटी द्वारा समर्थितघर की साज-सज्जा को बढ़ाने के लिए सुंदर डिजाइन

13. SOLIS ROYALE – The Desired Comfort Leatherette Manual Recliner

Discount: 50% | Price: ₹44,999 | M.R.P.: ₹90,000

डार्क ब्राउन कलर में SOLIS ROYALE Leatherette Manual Recliner उन लोगों के लिए आदर्श है जो क्वालिटी की सराहना करते हैं. तीन अलग-अलग बैठने की स्थिति के साथ, यह सुंदरता और आराम को जोड़ता है, जो इसे किसी भी रहने की जगह के लिए बिल्कुल सही बनाता है.

खासियतें:

ड्यूरेबल लेदरेट मटीरियलबेहतर ड्यूरेबिलिटी के लिए मजबूत मेटल फ्रेमसाइज: 96 सेमी x 98 सेमी x 185 सेमीवैयक्तिकृत आराम के लिए तीन बैठने की स्थितिएक वर्ष की वारंटी प्रदान की गई

Flipkart पर चल रहे रिक्लाइनर डील्स के साथ, आपके रहने की जगह को बढ़ाना इतना आसान या अधिक अफोर्डेबल कभी नहीं रहा. प्रत्येक रिक्लाइनर अनूठी विशेषताओं और आश्चर्यजनक डिजाइनों को प्रदर्शित करता है, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि विश्राम बस एक क्लिक दूर है. चाहे सहज लाउंजिंग के लिए मोटर चालित ऑप्शन की तलाश हो या शाश्वत सुंदरता के लिए क्लासिक मैनुअल रिक्लाइनर की तलाश हो, हर घर के लिए एक आदर्श ऑप्शन है. अभी Flipkart पर खरीदारी करें.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.