करवा चौथ की तस्वीरों के बीच ऐश्वर्या शर्मा वायरल हुआ डांस वीडियो, भूल भुलैया 3 के गाने पर दी ऐसी परफॉर्मेंस की फैंस बोले- गलती से…​

 GHKKPM सीरियल में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने करवा चौथ के अवसर पर कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया.  

GHKKPM सीरियल में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा ने करवा चौथ के अवसर पर कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया. वे इन तस्वीरें में बहुत ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. हालांकि उनकी तस्वीरों से ज्यादा फैंस का ध्यान उनकी लेटेस्ट डांस वीडियो पर पड़ा है, जिसमें गुम हैं किसी के प्यार में फेम एक्ट्रेस को भूल भुलैया 3 के लेटेस्ट ट्रैक पर परफॉर्म करते हुए देखा जा सकता है. वहीं उन्हें सोशल मीडिया पर फैंस का प्यार भी मिल रहा है. 

ऐश्वर्या शर्मा ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्हें रेड टॉप, ब्लू जींस और शर्ट पहने भूल भुलैया 3 के टाइटल ट्रैक पर डांस किया, जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, क्या बोलरेली पब्लिक. इस वीडियो पर उनके पति नील भट्ट ने फायर इमोजी शेयर की तो वहीं एक्ट्रेस किशोरी शहाने ने फैब्युलस लिखा. वहीं एक यूजर ने लिखा, गलती से पैंट उल्टी पहन ली. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, डांसर पति हैं तो पत्नी का डांस भी तो अच्छा होगा.  

 NDTV India – Latest