October 22, 2024
करवा चौथ पर पत्नी के पैर छूता दिखा ये एक्टर, इंटरनेट यूजर्स ने भर भर के की तारीफ

करवा चौथ पर पत्नी के पैर छूता दिखा ये एक्टर, इंटरनेट यूजर्स ने भर भर के की तारीफ​

आपने सोशल मीडिया पर करवा चौथ की कई तस्वीरें देखी होंगी लेकिन हम आपको विक्रांत मैसी की एक बेहद क्यूट तस्वीर दिखा रहे हैं जो अगर आप मिस कर गए तो काफी कुछ मिस कर गए आप.

आपने सोशल मीडिया पर करवा चौथ की कई तस्वीरें देखी होंगी लेकिन हम आपको विक्रांत मैसी की एक बेहद क्यूट तस्वीर दिखा रहे हैं जो अगर आप मिस कर गए तो काफी कुछ मिस कर गए आप.

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने रविवार (20 अक्टूबर) को अपने घर पर करवा चौथ मनाया. सोमवार को 12वीं फेल एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम फीड पर कई तस्वीरें शेयर कीं. पहली तस्वीर में शीतल को छलनी से अपने पति को देखते हुए देखा जा सकता है – जो कि इस व्रत की मेन रस्म होती है. अगली स्लाइड में शीतल को विक्रांत के पैर छूते हुए देखा जा सकता है. उससे अगली तस्वीर में विक्रांत शीतल के पैर छूते हैं. आखिरी स्लाइड में विक्रांत को गिलास पकड़े हुए देखा जा सकता है जबकि शीतल उसमें से पानी पी रही हैं. तस्वीरों को शेयर करते हुए विक्रांत मैसी ने उन्हें कैप्शन दिया, “घर”. सुमोना चक्रवर्ती ने कैप्शन में लिखा, “तीसरी तस्वीर – सबसे अच्छी.” उस क्लिक का जिक्र करते हुए जिसमें विक्रांत ने शीतल के पैर छुए थे.

A post shared by Vikrant Massey (@vikrantmassey)

विक्रांत और शीतल ने फरवरी में अपने बेटे का नाम अनाउंस करने के लिए एक कोलाब पोस्ट शेयर किया था. पहली तस्वीर में गुलाबी रंग की साड़ी पहने शीतल को बच्चे को गोद में लिए देखा जा सकता है जबकि विक्रांत उसे प्यार से देख रहे हैं. दूसरी तस्वीर में एक खिलौना देखा जा सकता है जिस पर वरदान लिखा हुआ है. कपल ने कैप्शन में लिखा, “यह किसी आशीर्वाद से कम नहीं है…हमने इसका नाम वरदान रखा है!!!” यहां पोस्ट देखें:

विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने 2015 में डेटिंग शुरू की थी. उन्होंने एकता कपूर की सीरीज ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में साथ काम किया है. विक्रांत मैसी को हसीन दिलरुबा, छपाक और गैसलाइट जैसी फिल्मों में उनकी परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है. विक्रांत मैसी ने 12वीं फेल के लिए फिल्मफेयर अवार्ड्स 2024 में बेस्ट एक्टर (क्रिटिक) की ट्रॉफी जीती इसमें उन्होंने एक आईपीएस अफसर का रियल लाइफ किरदार निभाया था.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.