October 19, 2024
करीना कपूर के बच्चों के नाश्ते में जरूर होती है ये एक चीज, इसके बिना अधूरा है ब्रेकफास्ट

करीना कपूर के बच्चों के नाश्ते में जरूर होती है ये एक चीज, इसके बिना अधूरा है ब्रेकफास्ट​

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी ब्रेकफास्ट टेबल की एक पिक शेयर की, जिसमें वो बता रही हैं कि कौन सी वो चीज है जो नाश्ते में होनी बेहद जरूरी है.

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी ब्रेकफास्ट टेबल की एक पिक शेयर की, जिसमें वो बता रही हैं कि कौन सी वो चीज है जो नाश्ते में होनी बेहद जरूरी है.

अपने बच्चों को हम हमेशा ऐसा खाना खिलाना चाहते हैं जो उनके लिए हेल्दी हो. लेकिन बच्चे खाने में बहुत आनाकानी करते हैं. इसलिए हमेशा उनकी पसंद का खाना खिलाने के चक्कर में और वो जिसे पेट भर के मन से खा लें उसके चलते कई बार हम उनको ऐसी चीजें खिलाते हैं जो उनके लिए हेल्दी नहीं होती हैं. वहीं बात करें बॉलीवुड मॉम्स की तो उनके लिए भी बच्चों को खाना खिलाने का टॉस्क सभी पेरेंट्स की तरह मुश्किल होता है. बता दें कि हाल ही में करीना कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके बच्चों के ब्रेकफास्ट में एक क्या चीज है जो जरूर होती है.

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पिक शेयर की जिसमें खाने की टेबल पर दो प्लेट रखी हैं. जिसमें एक प्लेट खाली है तो दूसरे में क्रोइसैन्ट रखा हुआ है. इसके साथ ही एक बाउल में बटर रखा हुआ है. इस स्टोरी को शेयर करते हुए करीना ने कैप्शन में लिखा, “नाश्ते में बटर होना बहुत जरूरी है”.

Kareena Kapoor Comfort Food: क्या आप जानते हैं एक्ट्रेस करीना कपूर का कम्फर्ट फूड? यहां देखें एक्ट्रेस ने लिस्ट में क्या-क्या बताया…

यहां देखें स्टोरी

बता दें कि करीना कपूर खाने की बेहद शौकीन हैं. वो हमेशा अपने सोशल मीडिया पर अपनी फूडी जर्नी शेयर करती रहती हैं. फिर वो चाहें उनकी गर्ल गैंग के साथ कोई पार्टी हो या फिर फैमिली वेकेशन. कुछ समय पहले करीना अपनी फैमिली सैफ और दोनों बच्चो के साथ वेकेशन पर गई थी. तब करीना ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की थी. इसकी शुरुआत सैफ अली खान और करीना कपूर के साथ हुई. एक अनदेखा फैमिली वेकेशन की फोटोज से लेकर अपने बेटे तैमूर और जेह के साथ संडे आइसक्रीम थी जिसने हमारा ध्यान खींचा. चॉकलेट आइसक्रीम, ऊपर से कटे हुए केले, व्हीप्ड क्रीम और एक वेफर, और एक केला जिसके ऊपर व्हीप्ड क्रीम और वेफर्स डाले गए थे. अगली फोटो में एक हेल्दी नाश्ता एवोकैडो टोस्ट था. करीना ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “शायद यह फोटो डंप का समय है!”

यहां देखें पोस्ट:

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.