September 23, 2024
कल्कि 2898 एडी से लेकर जवान तक को जाएंगे भूल, विदेश में देवरा ने बना डाला ये रिकॉर्ड, आसान नहीं होगा तोड़ना

कल्कि 2898 एडी से लेकर जवान तक को जाएंगे भूल, विदेश में देवरा ने बना डाला ये रिकॉर्ड, आसान नहीं होगा तोड़ना​

फिल्म की एडवांस बुकिंग कई जगह ओपन हो चुकी है और इसने पहले ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. देवरा ने यूएसए में ट्रेंड सेट कर दिया है.

फिल्म की एडवांस बुकिंग कई जगह ओपन हो चुकी है और इसने पहले ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. देवरा ने यूएसए में ट्रेंड सेट कर दिया है.

Devara advance booking in USA: जूनियर एनटीआर की फिल्म देवरा का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. ये इंतजार अब कुछ दिनों का ही रह गया है. देवरा 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही अपने नाम एक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग कई जगह ओपन हो चुकी है और इसने पहले ही कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. देवरा ने यूएसए में ट्रेंड सेट कर दिया है. प्री-सेल बुकिंग में ही फिल्म के 40 हजार टिकट बिक गए हैं. इसके साथ ही एक रिकॉर्ड बन गया है.

A post shared by Devara Movie (@devaramovie)

ये रिकॉर्ड किया अपने नाम
रिपोर्ट्स के मुताबिक देवरा के शुक्रवार की रात तक 40 हजार से ज्यादा बिक गए थे. फिल्म के ग्रैंड प्रीमियर में अभी कई दिन बाकी हैं और अभी से इसका मोमेंटम बन गया है. यूएसए में इतने टिकट बेचने के साथ ये सबसे ज्यादा टिकट्स बेचने वाली इंडियन फिल्म बन गई है. इसके साथ ही लग रहा है कि जूनियर एनटीआर का क्रेज लोगों में कम नहीं होने वाला है. फिल्म ने अब तक .5 मिलियन डॉलर की कमाई कर ही है और इसके रिलीज होने पहले 3 मिलियन डॉलर का एम सेट किया है.

देवरा की बात करें तो इसे कोरताला सिवा ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ जाह्नवी कपूर, राम्या कृष्णन और सैफ अली खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म बहुत खास है क्योंकि इससे जाह्नवी और सैफ दोनों ही तेलुगू इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं. फिल्म के कुछ गाने और ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसने लोगों ने बहुत इंप्रेस किया है. देवरा के अब रिलीज होने का इंतजार है. जाह्नवी और एनटीआर का रोमांटिक गाना बहुत पसंद किया जा रहा है. फैंस को ये जोड़ी काफी पसंद आ रही है. बाकी जिस दिन फिल्म रिलीज होगी उस दिन कलेक्शन देखना होगा.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.