कार्तिक आर्यन ने की तगड़ी शुरुआत, एडवांस बुकिंग में भूल भुलैया 3 के बिक गए इतने हजार टिकट​

 Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking: फिल्म की एडवांस टिकट बिक्री बहुत अच्छी रही है, पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर टोटल 48 लाख रुपये की बिक्री रही, जिसमें ब्लॉक्ड सीट्स शामिल नहीं हैं.

Bhool Bhulaiyaa 3 Advance Booking: भूल भुलैया 3 इस साल की सबसे बड़ी फिल्म रिलीज़ बनने के लिए तैयार है. यह बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़कर दर्शकों का दिल जीतने का पूरा इरादा बना चुकी है. फिल्म का ट्रेलर और गाने फैंस को इस स्पूकी हॉरर-कॉमेडी के लिए एक्साइटेड रख रहे हैं. इसकी रिलीज से पहले ही, फिल्म खूब सुर्खियां बटोर रही है और इस तरह से इसे एडवांस टिकट बुकिंग के मामले में बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. जी हां! रिलीज से सिर्फ चार दिन पहले ही फर्स्ट डे इसके 17,000 से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं.

फिल्म की एडवांस टिकट बिक्री बहुत अच्छी रही है, पहले दिन इंडियन बॉक्स ऑफिस पर टोटल 48 लाख रुपये की बिक्री रही, जिसमें ब्लॉक्ड सीट्स शामिल नहीं हैं. इसमें 17,000 से ज्यादा टिकटें बिक चुकी हैं, जबकि लगभग 1,030 शो को फिलहाल शेड्यूल किया गया है. गुजरात 12 लाख टिकट बिक्री के साथ टॉप पर है, जबकि महाराष्ट्र 11 लाख के साथ दूसरे स्थान पर है. अगर यह सिलसिला ऐसे ही जारी रहा तो आज रात तक फिल्म 1 करोड़ तक पहुंच जाएगी.

मुंबई और दिल्ली-एनसीआर जैसे बड़े शहरों ने अब ऑनलाइन मूवी टिकट प्लेटफॉर्म पर शोज को लिस्ट करना शुरू कर दिया है. हालांकी, नेशनल सिनेमा चेन, जैसे पीवीआर-इनॉक्स और सिनेपोलिस ने अभी तक अपने शोज को  लिस्ट नहीं किए हैं, लेकिन कुछ छोटे थिएटरों में एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है.

कार्तिक आर्यन फिर से रूह बाबा का रोल निभाते हुए नजर आएंगे जो सुपर हिट भूल भुलैया 2 से है. उनके साथ तृप्ति डिमरी, ओरिजिनल मंजुलिका (विद्या बालन) और उनकी पार्टनर इन क्राइम यानी माधुरी दीक्षित भी नजर आएंगी. अनीस बज्मी द्वारा डायरेक्टेड और भूषण कुमार द्वारा प्रोड्यूस की गई यह फिल्म इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. यह फिल्म बॉलीवुड की पसंदीदा हॉरर-कॉमेडी फ्रेंचाइजी की विरासत को आगे बढ़ाने के लिए तैयार है. डरावनी मस्ती और हंसी से भरी दिवाली के लिए तैयार हो जाइए ! और भी रोमांचक अपडेट के लिए बने रहिए ! भूल भुलैया 3 इस दिवाली 1 नवंबर 2024 को शानदार रिलीज़ के लिए तैयार है.

 NDTV India – Latest