काले मुंह वाले लंगूर और अलादीन के जिन्न की जुगलबंदी, डांस का वायरल वीडियो देख यूजर्स ने पूछा- क्या पिएगा​

 इन दिनों ऑनलाइन यूजर्स का ध्यान एक ऐसा वीडियो खींच रहा है, जिसमें अलादीन के चिराग से निकलने वाले जिन्न और एक काले मुंह वाले लंगूर के डांस की जुगलबंदी देखने को मिल रही है.

सोशल मीडिया के दौर में कोई ये ठीक-ठाक नहीं कह सकता कि कब, क्या और कौन सा कंटेंट कितना वायरल हो सकता है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर आए दिन तमाम तरह के वीडियो वायरल होने की चाहत में शेयर किए जाते हैं, लेकिन इनमें कम ही बड़े पैमाने पर लोगों का ध्यान खींच पाते हैं. इन दिनों ऑनलाइन यूजर्स का ध्यान ऐसा ही एक वीडियो खींच रहा है, जिसमें अलादीन के चिराग से निकलने वाले जिन्न और एक काले मुंह वाले लंगूर के डांस की जुगलबंदी है.

जमीन पर अलादीन का जिन्न, चारदीवारी पर लंगूर

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर सचिन राव अट्टावर नाम के अकाउंट इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो पोस्ट में शटरबॉक्स फिल्म्स को भी जोड़ा गया है. वीडियो में एक रेसिडेंशियल मोहल्ले के बीच में किसी घर के गेट के पास जिन्न के गेटअप में तैयार होकर एक डांसर जमीन पर परफॉर्म कर रहा है. वहीं उसका साथी काले मुंह वाले लंगूर की तरह सज-धजकर चारदीवारी पर खड़े होकर उसका साथ दे रहा है. ‘माल पिएंगे हम तो माल पिएंगे…’ गाने पर दोनों अपने-अपने खास अंदाज में थिरकते दिख रहे हैं.

यहां देखें वायरल वीडियो

दोनों बहुरूपिए के पास से भी गुजरते दिखे कई लोग

वीडियो में कुछ लोग इन दोनों बहुरूपिए के पास से भी गुजरते दिख रहे हैं. वहीं मोहल्ले के लोग अपने घर, बरामदे, छत और बालकनियों में खड़े होकर उन्हें देखकर हंस रहे हैं. हालांकि, वीडियो में ये दोनों अपने परफॉर्मेंस और लोगों का मनोरंजन करने के बदले किसी से कुछ मांगते नहीं दिख रहे हैं, लेकिन कमेंट में कुछ लोगों ने परफॉर्मेंस को उनके प्रोफेशन भी जोड़कर देखने की कोशिश की है.

‘चिराग से बाहर आया जिन’

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को अब तक लगभग तीन लाख लोगों ने पसंद किया और दो लाख से ज्यादा लोगों ने आगे शेयर किया है. वहीं, सात सौ तीस से ज्यादा यूजर्स ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है. ज्यादातर यूजर्स ने जिन्न के चिराग से बाहर आने पर हैरत जताया. कुछ लोगों ने वीडियो को बेहद मनोरंजक बताते हुए तारीफ की तो कुछ यूजर्स ने इसे इरिटेटिंग बताया. एक यूजर ने पूछा, ‘भाई बीड़ी कौन सी पिएगा?’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अबे, ये तो चिकन का लेग पीस लग रहा है.’ तीसरे यूजर ने कमेंट किया, ‘ए जिन्न! मेरी भी तीन विश पूरी कर दे.’

ये भी देखें:-मेट्रो में बवाल डांस

 NDTV India – Latest