October 10, 2024
कुछ कुछ होता है की 62 साल की मिसेज ब्रिगैंजा ने शेयर किया नो मेकअप लुक, फोटो देख हक्के बक्के रह गए इंटरनेट यूजर्स

कुछ कुछ होता है की 62 साल की मिसेज ब्रिगैंजा ने शेयर किया नो मेकअप लुक, फोटो देख हक्के-बक्के रह गए इंटरनेट यूजर्स​

कपिल शर्मा के शो पर ठहाके लगाने वालीं अर्चना पूरण सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं जिन्हें देखकर फैन्स पहचान ही नहीं पाए कि ये वही अर्चना हैं.

कपिल शर्मा के शो पर ठहाके लगाने वालीं अर्चना पूरण सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी दो तस्वीरें शेयर कीं जिन्हें देखकर फैन्स पहचान ही नहीं पाए कि ये वही अर्चना हैं.

बड़े पर्दे की मिसेज ब्रिगेंजा और छोटे पर्दे पर दहाड़े मार मार कर हंसने के लिए मशहूर अर्चना पूरण सिंह की कुछ हैरान कर देने वाली तस्वीरें सामने आई हैं. हैरान कर देने वाली इसलिए क्योंकि इनमें आप अर्चना को पहचान ही नहीं सकते. खासतौर पर पहली तस्वीर. ये अर्चना का नो मेकअप लुक है और बिना मेकअप के एक्ट्रेस को पहचानना बहुत ही मुश्किल लग रहा है. दरअसल एक्ट्रेसेज को खुद भी और लोगों को भी उन्हें मेकअप में देखने की आदत पड़ जाती है. ऐसे में जब भी इस तरह की तस्वीरें आती हैं तो देखने वाले आसानी से पहचान नहीं पाते. दूसरी तस्वीर में अर्चना स्माइल करती दिख रही हैं लेकिन यहां भी वो बिल्कुल अलग लग रही हैं. खूबसूरत तो दोनों तस्वीरें हैं लेकिन हां लुक बिल्कुल ही अलग रहा है.

अर्चना की तस्वीरें देख फैन्स ने ऐसे किया रिएक्ट

अर्चना पूरण सिंह ने नो मेकअप लुक की तस्वीरें शेयर कीं तो उन्हें खूब तारीफ भी मिली. एक ने लिखा, सोबर, एलिगेंट और सिंपल…हमेशा की तरह नैचुरल ब्यूटी. हमेशा हंसती रहें मैम. एक ने लिखा, आपका नैचुरल लुक बहुत ही प्यारा है मैम. एक ने लिखा, ना कोई फिल्टर ना कोई मेकअप फिर भी कमाल की फोटो है. एक ने लिखा, आप बिना मेकअप भी बहुत खूबसूरत लग रही हैं. आप बेहद प्यारी हैं मिसेज ब्रिगैंजा. वर्कफ्रंट पर बात करें तो अर्चना पूरण सिंह कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के शो ‘द ग्रेड इंडियन कपिल शो’ में बतौर गेस्ट नजर आती हैं. पहले नवजोत सिद्धू कपिल की टीम का हिस्सा रहे हैं, लेकिन लंबे समय से अर्चना पूरण सिंह इस कुर्सी को संभाले हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.