October 15, 2024
कोको कोला सॉन्ग यूट्यूब पर 91 करोड़ के पार, इस हरियाणवी सॉन्ग ने कर डाली थी सपना चौधरी के गानों की छुट्टी

कोको कोला सॉन्ग यूट्यूब पर 91 करोड़ के पार, इस हरियाणवी सॉन्ग ने कर डाली थी सपना चौधरी के गानों की छुट्टी​

Coco Cola Song: भोजपुरी सॉन्ग कोको कोला को लोग पसंद करते हैं वैसे ही हरियाणवी गानों की भी अलग ही धूम है. रुचिका जनगिद का गाना कोको कोला अभी भी लोगों को बहुत पसंद है.

Coco Cola Song: भोजपुरी सॉन्ग कोको कोला को लोग पसंद करते हैं वैसे ही हरियाणवी गानों की भी अलग ही धूम है. रुचिका जनगिद का गाना कोको कोला अभी भी लोगों को बहुत पसंद है.

Coco Cola Song Crosses 915 Million on YouTube: हरियाणवी सॉन्ग का अलग ही स्टाइल है. जब भी कोई नया हरियाणनी सॉन्ग आता है तो वो गाड़ियों से लेकर शादी-पार्टियों तक में खूब बजता है. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के गाने भी खूब धूम मचाते हैं. उनके गानों के बिना कोई भी पार्टी पूरी नहीं होती है. लेकिन एक गाना चार साल पहले आया था. जिसे रुचिका जांगिड़ का था. जो आज भी खूब पसंद किया जाता है. इस हरियाणवी गाने का नाम कोको कोला है. इसके व्यूज सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. आइए आपको इसके यूट्यूब व्यूज के बारे में बताते हैं.

रुचिका जांगिड़ और के डी का हरियाणवी सॉन्ग कोको कोला खूब वायरल हुआ था. इस गाने को रिलीज हुए 4 साल हो चुके हैं और इसे अब तक 915 मिलियन (91 करोड़ 50 लाख) व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में रुचिका के डांस की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. इस गाने के लिरिक्स आमिन बरोड़ी ने लिखे हैं वहीं म्यूजिक जीआर म्यूजिक ने दिया है. गाने में रुचिका का डांस और मेकअप बहुत प्यारा लग रहा है.

कोको कोला हरियाणवी सॉन्ग

कोको कोला हरियाणवी सॉन्ग गाने पर जमकर कमेंट भी आ रहे हैं. इस गाने एक कमेंट आया कि ये सॉन्ग मैं उस समय से सुन रहा हूं, जब इसके व्यूज 20 लाख हुआ करते थे. एक ने लिखा- मैं मंगल ग्रह से बोल रहा हूं आपका गाना यह तक पहुंच गया है. एक ने लिखा- मेरा फ्यूचर बलमा कोको कोला लाएगा. एक और कमेंट आया कि वाह आग लगा दी गाने ने. वहीं कुछ लोग हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं. जब से ये गाना रिलीज हुआ है तब से कुछ लोग इसे सुन रहे हैं और पार्टी में इस पर थिरके बिना नहीं मान रहे हैं. इसके बाद से रुचिका के कई गाने आ चुके हैं.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.