September 20, 2024
कोयले से भरी मालगाड़ी के 20 डिब्बे मथुरा में पटरी से उतरे, एक दूसरे पर चढ़े कोच, 15 ट्रेनों के रूट पर असर

कोयले से भरी मालगाड़ी के 20 डिब्बे मथुरा में पटरी से उतरे, एक दूसरे पर चढ़े कोच, 15 ट्रेनों के रूट पर असर​

इस घटना के बाद आगरा से मथुरा के बीच में कई ट्रेनें खड़ी हैं. मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने पर आगरा से मथुरा के बीच में ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया गया है.

इस घटना के बाद आगरा से मथुरा के बीच में कई ट्रेनें खड़ी हैं. मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने पर आगरा से मथुरा के बीच में ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया गया है.

मथुरा-वृंदावन रेलखंड पर मालगाड़ी डिरेल हो गई. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, 20 से ज्यादा डिब्बे पटरी से उतर गए. जानकारी के अनुसार, एक्सीडेंट स्पॉट वृंदावन रोड स्टेशन से 800 मीटर आगे हैं. इसकी वजह से दिल्ली की तरफ जाने वाला ट्रैक बाधित हो गया है. इस एक्सीडेंट के कारण तकरीबन15 ट्रेन प्रभावित हो गई हैं.

फिर पटरी से उतरी ट्रेन

मथुरा में मालगाड़ी के 20 डिब्बे पटरी से उतरे, 15 ट्रेनों के रूट पर पड़ा असर #mathura | #trainderailment pic.twitter.com/x16HrpOGe2

— NDTV India (@ndtvindia) September 18, 2024

रिपोर्ट के मुताबिक, मालगाड़ी के 20 से ज्यादा डिब्बे पटरी से उतर गए हैं. मालगाड़ी के पटरी से उतरने की सूचना पर रेलवे में हड़कंप मच गया. तत्काल रेलवे के अधिकारी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए.

इस घटना के बाद आगरा से मथुरा के बीच में कई ट्रेनें खड़ी हैं. मालगाड़ी के डिब्बे पटरी से उतरने पर आगरा से मथुरा के बीच में ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया गया है. ट्रेनें जहां की तहां खड़ी हैं. मौके पर रेलवे के अधिकारी और कर्मचारी पहुंचने लगे हैं. फिलहाल बचावकर्मियों की टीम भी मौके पर पहुंच गई है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.