September 22, 2024
कौन हैं अमिताभ बच्चन के फैमिली डॉक्टर, हमेशा दिखते हैं बिग बी के साथ

कौन हैं अमिताभ बच्चन के फैमिली डॉक्टर, हमेशा दिखते हैं बिग बी के साथ​

अमिताभ बच्चन के बड़े फैन हैं तो जरा बताइए उनके फैमिली डॉक्टर का नाम जानते हैं आप ? पता है किसके हाथ में रहती है बिग बी की सेहत की जिम्मेदारी.

अमिताभ बच्चन के बड़े फैन हैं तो जरा बताइए उनके फैमिली डॉक्टर का नाम जानते हैं आप ? पता है किसके हाथ में रहती है बिग बी की सेहत की जिम्मेदारी.

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन अपने शानदार काम से सभी का दिल जीतते आए हैं. हर वक्त एक्टिव रहने वाले बिग बी कभी-कभी बीमार भी पड़ जाते हैं. ऐसे में उनका खयाल कौन रखता है? दरअसल उनके एक फैमिली डॉक्टर हैं जो उनका ख्याल रखने के लिए आस-पास ही रहते हैं. कई बार बिग बी के साथ उनके डॉक्टर भी ट्रैवल करते हैं. अमिताभ बच्चन के डॉक्टर का नाम डॉक्टर जयंत एस बर्वे है. डॉक्टर बर्वे के अमिताभ बच्चन के साथ अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं.

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बच्चन फैमिली का रखते हैं ध्यान
डॉक्टर बर्वे सिर्फ अमिताभ बच्चन ही नहीं बल्कि उनकी फैमिली का भी ध्यान रखते हैं. उन्हें कई बार इवेंट में जया बच्चन के साथ भी देखा गया है. डॉक्टर बर्वे की फोटोज भी वायरल होती हैं. डॉक्टर कई सालों से बच्चन परिवार के साथ हैं वो एक फिजिशियन हैं और सालों से बच्चन परिवार को हेल्थ को लेकर गाइड करते आ रहे हैं.

लोगों ने की तारीफ
डॉक्टर बर्वे और बिग बी की सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रही है. इस पर लोग ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- डॉक्टर बर्वे शानदार हैं और बहुत ही हंबल इंसान हैं. वो मेरी मां का बीते 7 सालों से इलाज कर रहे हैं. वहीं दूसरे ने लिखा- तो ये हैं बिग बी के पीछे के इंसान. एक ने लिखा- ये बेस्ट डॉक्टर हैं.

वर्कफ्रंट पर क्या है सीन?

वर्कफ्रंट की बात करें तो अमिताभ बच्चन आखिरी बार प्रभास और दीपिका के साथ फिल्म कल्कि 2898 एडी में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है. बिग बी के पास अभी भी लाइन में कई प्रोजेक्ट्स हैं. वो इन दिनों क्विज रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति 16 को होस्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. जहां उनकी कंटेस्टेंट से बातचीत ऑडियंस को बहुत पसंद आती है.

NDTV India – Latest

Copyright © asianownews.com | Newsever by AF themes.